OMG.. 'पद्मावत' के लिए रणवीर सिंह को मिल ही गया सबसे बड़ा अवॉर्ड!
Advertisement

OMG.. 'पद्मावत' के लिए रणवीर सिंह को मिल ही गया सबसे बड़ा अवॉर्ड!

रिलीज के महज 5 दिन के भीतर ही रणवीर सिंह को अपनी इस फिल्‍म के लिए सबसे बड़ा अवॉर्ड मिल गया है. जी हां, इस फिल्‍म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह को अपने जबरदस्‍त अभिनय के लिए सबसे बड़ा अवॉर्ड मिल गया है.

'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में रणवीर सिंह की जमकर तारीफ हो रही है.

नई दिल्ली: लंबे समय से विवादों में घिरी फिल्‍म 'पद्मावत' 25 जनवरी को रिलीज हुई और रिलीज के बाद से ही यह फिल्‍म जबरदस्‍त कमाई कर रही है. यूं तो इस फिल्‍म के लिए दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और निर्देशक संजय लीला भंसाली की जमकर तारीफ हो रही है, लेकिन रिलीज के महज 5 दिन के भीतर ही रणवीर सिंह को अपनी इस फिल्‍म के लिए सबसे बड़ा अवॉर्ड मिल गया है. जी हां, इस फिल्‍म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह को अपने जबरदस्‍त अभिनय के लिए सबसे बड़ा अवॉर्ड मिल गया है.

  1. 'पद्मावत' के लिए अमिताभ बच्‍चन ने की रणवीर सिंह की तारीफ
  2. रणवीर सिंह ने बच्‍चन की तारीफ को कहा अपना अवॉर्ड
  3. रणवीर 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी बने आ रहे हैं नजर

दरअसल कल यानी 29 जनवरी को अमिताभ बच्‍चन ने रणवीर सिंह को फूलों के साथ एक लेटर लिखकर भेजा है. रणवीर ने इन्‍हीं फूलों और लेटर की एक झलक अपने सोशल मीडिया पर दिखायी है. इसे शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा, 'मुझे मेरा अवॉर्ड मिल गया.' सच भी है, अगर किसी एक्‍टर को सदी के महानायक से उसके काम के लिए तारीफ मिले तो वह किसी अवॉर्ड से कम नहीं है.

बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को काफी विरोध के बाद देश में रिलीज किया गया, लेकिन रिलीज के बाद से ही यह फिल्‍म जबरदस्‍त कमाई कर रही है. देश के साथ ही विदोशों में भी इस फिल्‍म को काफी पसंद किया जा रहा है. 'पद्मावत' को नॉर्थ अमेरिका, जर्मनी से लेकर पाकिस्तान तक में बिना किसी कट के रिलीज किया गया है. इस फिल्म ने नॉर्थ अमेरिका में आमिर खान की फिल्मों को भी धूल चटा दी है. दरअसल ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के एक ट्वीट के मुताबिक नॉर्थ अमेरिका में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में आमिर खान की फिल्म 'पीके', 'दंगल' और 'धूम 3' का नाम शामिल था लेकिन 'पद्मावत' ने आमिर की तीनों फिल्मों से ज्यादा कमाई की और फर्स्ट नंबर पर अपनी जगह बना ली.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news