Vicky Kaushal के बाद Ranveer Singh भी हुए 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' से बाहर? अब इन दो साउथ सुपरस्टार्स के बीच रेस!
Advertisement

Vicky Kaushal के बाद Ranveer Singh भी हुए 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' से बाहर? अब इन दो साउथ सुपरस्टार्स के बीच रेस!

Ranveer Singh Movies: 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' से अब रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बाहर होने की खबरें सामने आ रही हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए अब जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के बीच रेस है.

रणवीर सिंह

The Immortal Ashwatthama Movie: 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' फिल्म ठंडे बस्ते में जाने के बाद एक बार फिर से सुर्खियों में छा गई है. हाल में सामने आ रहीं खबरों के अनुसार डायरेक्टर आदित्य धर के ड्रीम प्रोजेक्ट 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' जो बजट के कारण बंद होने वाली थी अब वह एक बार फिर प्लेटफॉर्म पर आ गई है. इस फिल्म में पहले विक्की कौशल (Vicky Kaushal) लीड थे लेकिन कुछ समय पहले ऐसी खबरें आईं कि एक्टर को प्रोजेक्ट से हटा दिया गया है. फिर 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' से रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का नाम जुड़ने लगा, वहीं अब कहा जा रहा है कि रणवीर भी इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे.

अल्लू अर्जुन और जूनियर एनटीआर के बीच रेस! 

ई-टाइम्स की लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh Movies) भी 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' से बाहर हो गए हैं. रिपोर्ट के अनुसार, यह फिल्म एक बड़े साउथ सुपरस्टार के हिस्से में गई है. जिसके लिए अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) का नाम सामने आ रहा है. हालांकि अभी यह साफ नहीं हुआ है कि जियो स्टूडियोज निर्मित फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' में किस एक्टर को लिया गया है. 

बता दें, जब फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal Movies) को लीड के तौर पर सोचा गया था तब उनके अपोजित सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का नाम लेडी लीड के तौर पर था. अब जब फिल्म में एक्टर्स को लेकर इतनी उठा-पटक मची हुई है तो एक्ट्रेस के लिए भी जाहिर तौर पर कुछ बदलाव होंगे. फिलहाल सामंथा को कौन रिप्लेस करने वाला है इसपर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' एक भारी भरकम बजट वाली फिल्म होने वाली है, जिसे जियो स्टूडियोज ने प्रोड्यूस करने का फैसला किया है. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news