ट्रेलर: टीचर बनी रानी मुखर्जी लेकिन बोलते बोलते आ जाती है 'हिचकी'
Advertisement

ट्रेलर: टीचर बनी रानी मुखर्जी लेकिन बोलते बोलते आ जाती है 'हिचकी'

यह फिल्म 2018 में 23 फरवरी को रिलीद होगी. फिल्म का निर्माण यशराज बैनर तले किया गया है और फिल्म को सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. 

23 फरवरी 2018 को रिलीज होगी फिल्म. (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड से काफी वक्त से दूर रहीं रानी मुखर्जी एक बार फिर कमबैक करने के लिए तैयार हैं. दरअसल, रानी आखिरी बार साल 2014 में फिल्म 'मर्दानी' में दिखाई दी थीं और इसके बाद वह एक बार फिर अपनी नई फिल्म 'हिचकी' ला रही हैं. इस फिल्म में रानी एक टीचर की भूमिका में नजर आएंगी लेकिन उन्हें एक ऐसी बीमारी है जिस वजह से उन्हें बार-बार हिचकी आती है. उनकी इस बीमारी की वजह से उन्हें नौकरी नहीं मिल पाती.

  1. फिल्म में टीचर के रोल में दिखेंगी रानी.
  2. 3 साल बाद कर रही हैं कमबैक.
  3. यशराज बैनर तले बनाई गई है फिल्म.

हालांकि, बहुत मुश्किलों के बाद उन्हें एक स्कूल में नौकरी मिल जाती है इस स्कूल में उन्हें कुछ गरीब बच्चों को पढ़ाना होता है लेकिन वह काफी शरारती होते हैं और बड़ा स्कूल होने की वजह से स्कूल के बच्चे उन्हें अपनाते नहीं है और इसके बाद फिल्म की कहानी ही पलट जाती है. यह बच्चे शुरुआत में तो रानी को काफी परेशान करते हैं लेकिन बाद में रानी इन बच्चों का साथ देती हैं और बच्चों में भी बदलाव देखने को मिलता है. 

हालांकि, इसके बाद कहानी और क्या मोड़ लेती है और किस तरह से पलटती है यह जानने के लिए आपको फिल्म के रिलीज होने का इंतेजार करना होगा. बता दें, यह फिल्म 2018 में 23 फरवरी को रिलीद होगी. फिल्म का निर्माण यशराज बैनर तले किया गया है और फिल्म को सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news