Rani Mukerji ने सरेआम किया था Kareena Kapoor के सीक्रेट रिलेशनशिप का खुलासा! एक्ट्रेस की बातें सुनकर फटी रह गई थीं बेबो की आंखें
Advertisement

Rani Mukerji ने सरेआम किया था Kareena Kapoor के सीक्रेट रिलेशनशिप का खुलासा! एक्ट्रेस की बातें सुनकर फटी रह गई थीं बेबो की आंखें

Rani Mukerji and Kareena Kapoor: रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने एक बार सरेआम करीना कपूर (Kareena Kapoor) के सीक्रेट रिलेशनशिप के बारे में खुलासा कर दिया था. रानी के मुंह से अपनी पोल खुलता देख करीना कपूर शॉक हो गई थीं. 

करीना कपूर और रानी मुखर्जी

Kareena Kapoor Affairs: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) फिल्म 'मर्दानी' के सीक्वल को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई हैं. अपकमिंग फिल्म के साथ-साथ रानी मुखर्जी (Rani Mukerji Movies) अपने एक बयान को लेकर भी चर्चाओं में बनी हुई हैं जो उन्होंने करीना कपूर (Kareena Kapoor) को लेकर दिया था. रानी के इस बयान को सुनने के बाद करीना की आंखें फटी की फटी रह गई थीं. 

करीना कपूर को लगा था झटका! 

रानी मुखर्जी और करीना कपूर (Rani Mukerji and Kareena Kapoor) के बीच का किस्सा काफी साल पुराना है. दरअसल, रानी और करीना दोनों ही साथ में करण जौहर (Karan Johar Show) के शो 'कॉफी विद करण' पर पहुंची थीं, जहां दोनों ने खूब मौज मस्ती करते हुए अपनी-अपनी लाइफ पर बात की थी. शो के दौरान ही करण जौहर (Karan Johar Movies) ने रानी मुखर्जी से सवाल किया कि करीना के पास ऐसा क्या है जो उनके पास नहीं है. 

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji Husband Name) ने बिना सोचे समझे तपाक से शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का नाम ले लिया था. रानी मुखर्जी के मुंह से शाहिद का नाम सुनने के बाद करीना कपूर हैरान रह गई थीं...बता दें, करीना कपूर (Kareena Kapoor Affairs) की सैफ अली खान से शादी से कुछ समय पहले ऐसी अफवाहें थीं कि करीना कपूर और शाहिद कपूर (Kareena Kapoor and Shahid Kapoor) डेट कर रहे हैं लेकिन फिर किन्हीं कारणों से दोनों का ब्रेकअप हो गया था. 

रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji First Film) ऐसे तो कई साल से बड़े पर्दे से गायब हैं लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि वह जल्द ही 'मर्दानी 3' में नजर आ सकती हैं. 'मर्दानी 3' के प्लेटफॉर्म पर आने की खबर से ही फैंस काफी एक्साइटेड हैं. यहां साफ कर दें कि फिल्म को लेकर अभी किसी तरह की ऑफिशियल जानकारी मेकर्स या एक्टर्स की तरफ से नहीं दी गई है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news