जब शादीशुदा गोविंदा के प्यार में पड़ गई थीं Rani Mukerji, एक्टर की वाइफ ने गुस्से में छोड़ दिया था घर!
Advertisement

जब शादीशुदा गोविंदा के प्यार में पड़ गई थीं Rani Mukerji, एक्टर की वाइफ ने गुस्से में छोड़ दिया था घर!

Rani Mukerji Affair with Govinda: एक इंटरव्यू में रानी ने गोविंदा की तारीफ करते हुए कहा था कि उनके जैसा हमदर्द इस इंडस्ट्री में मिलना मुश्किल है. उन्होंने अपने अफेयर की खबरों पर भी चुप्पी तोड़ते हुए कई बातें कही थीं. 

जब शादीशुदा गोविंदा के प्यार में पड़ गई थीं Rani Mukerji, एक्टर की वाइफ ने गुस्से में छोड़ दिया था घर!

Rani Mukerji Birthday: बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. रानी ने फिल्म राजा की आएगी बारात से बॉलीवुड में कदम रखा था जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया. रानी भी उन अभिनेत्रियों में से हैं जिन्होंने अपने करियर से ज्यादा पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियां बटोरी हैं. रानी का सबसे चर्चित अफेयर गोविंदा (Govinda) के साथ रहा जिनके साथ उन्होंने फिल्म हद कर दी आपने में काम किया था. साल 2000 के आसपास दोनों इस फिल्म की शूटिंग के दौरान करीब आ गई थे.

रानी पर फिदा हो गए थे गोविंदा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोविंदा ने रानी पर तोहफों की झड़ी ला दी थी और अपने परिवार की परवाह तक नहीं की थी.वह उनका नाम कई प्रोड्यूसरों को सुझाने लगे थे क्योंकि उस वक्त गोविंदा बड़े स्टार थे जबकि रानी न्यूकमर ही थीं.दोनों हर जगह साथ नजर आने लगे और इनकी नजदीकियों की खबर गोविंदा के घर तक जा पहुंची. गोविंदा की पत्नी सुनीता को जब इस बात की भनक लगी तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई लेकिन गोविंदा रानी से दूर होने के तैयार नहीं थे. कहा जाता है कि गोविंदा के अफेयर से परेशान होकर सुनीता (Sunita Ahuja) ने उनका घर तक छोड़ दिया था और होटल में रहने लग गई थीं. जब अफेयर की वजह से घर तबाह होने लग गया तो गोविंदा चाहकर भी कुछ न कर सके और उन्हें रानी से अपना रिश्ता खत्म करना पड़ा.

fallback

 

सुनीता ने दिलाई कसम

काफी मनाने के बाद सुनीता मानीं और वापस घर लौट आईं जिसके बाद उन्होंने गोविंदा से ये कसम दिलवाई कि वो आगे किसी फिल्म में कभी रानी के साथ काम नहीं करेंगे. एक इंटरव्यू में रानी ने गोविंदा की तारीफ करते हुए कहा था कि उनके जैसा हमदर्द इस इंडस्ट्री में मिलना मुश्किल है. मैं सिर्फ इतना जानती हूं कि वो मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं बाकी उनके साथ नाम जुड़ने वाली मैं पहली एक्ट्रेस नहीं हूं. नीलम (Neelam), रवीना (Raveena Tandon), प्रीति (Preity Zinta), फराह (Farah Naaz, करिश्मा (Karisma Kapoor) और जिस भी एक्ट्रेस ने उनके साथ काम किया है, उनके साथ उनका नाम जुड़ा है.

 

Trending news