Alia Bhatt के बर्थडे के लिए पति Ranbir Kapoor कर रहे हैं जबरदस्त प्लानिंग, बेटी Raha से है खास कनेक्शन!
Advertisement

Alia Bhatt के बर्थडे के लिए पति Ranbir Kapoor कर रहे हैं जबरदस्त प्लानिंग, बेटी Raha से है खास कनेक्शन!

Ranbir-Alia: कल यानी 15 मार्च को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का जन्मदिन है. ऐसे में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से शादी के बाद ये आलिया का पहला बर्थडे है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर पत्नी आलिया के लिए एक सरप्राइज प्लान कर रहे हैं जिसका उनकी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) के साथ भी कनेक्शन है. 

 

alia bhatt ranbir kapoor

Ranbir's Plan for Alia birthday: आलिया भट्ट (Alia Bhatt Birthday) कल 30 साल की हो जाएंगी. 15 मार्च 1993 को पैदा हुईं आलिया के लिए कल का दिन काफी खास होने वाला है. वहीं, फैंस भी ये देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि आखिर शादी के बाद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी पत्नी का जन्मदिन कैसे सेलिब्रेट करेंगे. बीता साल रणबीर और आलिया के लिए बेहद खास रहा. एक दो अप्रैल 2022 में दोनों की शादी हुई और अक्टूबर में रणबीर और आलिया बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) के माता-पिता बनें. वहीं, शादी के बाद ये आलिया का पहला बर्थडे है. ऐसे में रणबीर भी इस दिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते. 

रणबीर देंगे सरप्राइज

आपको बता दें कि आलिया और रणबीर 14 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंधे थे. हम सभी जानते हैं कि रणबीर अपनी पत्नी आलिया के प्यार में पागल हैं और उनके साथ अपनी लाइफ का हर दिन बिताना चाहते हैं.  वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर ने छोटा लेकिन खूबसूरत सरप्राइज आलिया के लिए प्लान किया है. पता चला है कि रणबीर ने आलिया के लिए एक खास केक बनाने का ऑर्डर दिया है जिस पर राहा की मां (Raha's Mom) लिखा होगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

राहा के साथ पहला बर्थडे

 

 रणबीर और आलिया के लिए उनकी बेटी राहा कपूर बेहद ही खास हैं. दोनों अक्सर बेटी के बारे में बात भी करते हैं. इस वक्त आलिया और रणबीर के लिए सबसे अहम उनकी बेटी ही है. खैर, फैंस भी आलिया के जन्मदिन की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बात करें राहा के माता-पिता के वर्कफ्रंट की तो अगली बार आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी. इसके बाद वो जल्द ही अयान मुखर्जी के साथ 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 2' की शूटिंग शुरू कर देंगी. वहीं, रणबीर कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' पिछले हफ्ते ही रिलीज हुई है जिसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अगली बार रणबीर डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' में रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news