बेटी राहा पर बोले Ranbir Kapoor, ‘उसकी मुस्कान देख दिल पिघल जाता है, उससे दूर जाने का मन नहीं करता’
Advertisement

बेटी राहा पर बोले Ranbir Kapoor, ‘उसकी मुस्कान देख दिल पिघल जाता है, उससे दूर जाने का मन नहीं करता’

Ranbir Kapoor Loves Daughter Raha: रणबीर पिछले साल नवंबर में पिता बने थे जब उनकी पत्नी आलिया भट्ट ने एक बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम दोनों ने राहा रखा.आलिया और रणबीर ने पिछले साल अप्रैल में शादी की थी.

बेटी राहा पर बोले Ranbir Kapoor, ‘उसकी मुस्कान देख दिल पिघल जाता है, उससे दूर जाने का मन नहीं करता’

Ranbir Kapoor Daughter Raha: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhuthi Main Makkar) के चलते सुर्ख़ियों में हैं. रणबीर इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिज़ी हैं और एक शहर से दूसरे शहर ट्रेवल भी कर रहे हैं. हाल ही में इसी सिलसिले में वह कोलकाता पहुंचे जहां उन्होंने अपनी तीन महीने की बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) के बारे में खुलकर बात की. रणबीर ने कहा, उसकी वजह से मेरा घर से निकलने का मन नहीं करता है. आज सुबह मेरी फ्लाइट से पहले मुझे उसके साथ 20 मिनट मिले जो कि मेरे लिए अनमोल थे. मैं उसे बहुत मिस करता हूं. जब भी मैं घर पर रहता हूं, मुझे उसके आसपास रहना ही पसंद है और ये जादुई अनुभव होता है.

उसकी मुस्कान दिल पिघला देती है: रणबीर

पिछले दो हफ्तों में उसने हंसना सीख लिया है और उसकी मुस्कान देखकर मेरा दिल पिघल जाता है. मुझे लगता है कि जैसे ये प्यार का नया अनुभव है. आप मुझसे प्यार की भाषा पूछ रहे थे लेकिन बेबी के पास कोई लैंग्वेज नहीं होती है. इस प्यार को शब्दों में बयां करना मुश्किल है. रणबीर ने ये भी कहा कि पिता बनना जिंदगी के सबसे बड़े और सुखद अनुभवों में से एक है. आपको बता दें कि रणबीर पिछले साल नवंबर में पिता बने थे जब उनकी पत्नी आलिया भट्ट ने एक बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम दोनों ने राहा रखा.

नवंबर में हुआ था बेबी राहा का जन्म

आलिया और रणबीर ने पिछले साल अप्रैल में शादी की थी. इसके चंद महीनों बाद ही आलिया ने खुलासा कर दिया था कि वो प्रेग्नेंट हैं. आलिया और रणबीर ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में ये जानकारी दी थी. इसके बाद उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र भी रिलीज हुई थी जो कि ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.बात करें रणबीर की अगली फिल्म तू झूठी मैं मक्कार की तो ये 8 मार्च को रिलीज होने वाली है. फिल्म में रणबीर के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आएंगी.  

Trending news