Alia Bhatt संग रिश्ते से पहले खूब आशिक मिजाज थे Ranbir Kapoor, ऐश्वर्या-अनुष्का के साथ भी जमकर किया है फ्लर्ट!
Advertisement

Alia Bhatt संग रिश्ते से पहले खूब आशिक मिजाज थे Ranbir Kapoor, ऐश्वर्या-अनुष्का के साथ भी जमकर किया है फ्लर्ट!

Ranbir Kapoor Affairs: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपने आशिक मिजाज रवैये को लेकर काफी पॉपुलर रहे हैं, हाल में एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह का ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की तारीफों में पुल बांधते नजर आ रहे हैं.

रणबीर कपूर

Ranbir Kapoor Girlfriends: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अफेयर्स की खबरों ने लंबे समय तक गॉसिप गलियारों को को मसाला दिया है. आज भी कई बार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Movies) के पुराने अफेयर्स का जिक्र सोशल मीडिया पर होता रहता है, इसी बीच एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Affairs) अपनी को-एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की तारीफों में पुल बांधते नजर आ रहे हैं. रणबीर के फैंस भी वायरल वीडियो में उनकी फ्लर्टिंग स्किल्स की तारीफ करते हुए खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं.

ऐश्वर्या-अनुष्का के साथ रणबीर ने खूब किया फ्लर्ट!

दरअसल, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Video) का वायरल वीडियो द कपिल शर्मा शो का है, जब एक्टर अपनी को-एक्ट्रेसेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Movies) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Movies) के साथ फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' का प्रमोशन करने पहुंचे थे. वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma), रणबीर से पूछते हैं कि उन्हें ऐश्वर्या और अनुष्का में से किसका परफ्यूम ज्यादा पसंद है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma Show) के सवाल पर रणबीर (Ranbir Kapoor Instagram) कहते हैं, 'मेरा यह मानना है कि इन दोनों को परफ्यूम की जरूरत ही नहीं है, परफ्यूम इनसे बनते हैं.' रणबीर कपूर के इस जवाब पर अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या जमकर हंसते हुए दिख रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@vibehainn)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Wife) को आगे कहते देखा जा सकता है, 'मतलब जब ऐश गर्मी में शूट कर रही होती हैं तो मैं कटोरा लेकर पीछे-पीछे घूमता कब पसीना टपकेगा...' रणबीर फिर कहते हैं, 'मेकअप तो कोई यूस करता नहीं है, मैंने कभी मेकअप नहीं देखा है इनके चेहरे पर, ये इनकी नेचुरल स्किन है, गाल सिल्की-सिल्की बाल मिल्की-मिल्की यह तो चलती फिरती वनीला आईसक्रीम हैं.' रणबीर कपूर की इस फ्लर्टिंग स्किल्स पर ऐश और अनुष्का दोनों की खूब ठहाके लगाती हैं. 

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Daughter) फिर कहते हैं, 'ऐश जब पानी छूती हैं तो पानी नहा लेता है.' रणबीर कपूर की इस मस्तीखोर जवाबों पर ऐश्वर्या, अनुष्का समेत कपिल शर्मा खूब हंसते हैं. कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show Video) का यह पुराना वीडियो कई सालों बाद भी आज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इसका कारण हैं सिर्फ रणबीर कपूर के ये मस्तीभरे जवाब! 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news