कभी इतनी गरीबी में जिंदगी काट रही थीं Rakhi Sawant, 50 रुपये के लिए परोसा था अंबानी की शादी में खाना
Advertisement

कभी इतनी गरीबी में जिंदगी काट रही थीं Rakhi Sawant, 50 रुपये के लिए परोसा था अंबानी की शादी में खाना

Rakhi Sawant Struggle Journey: राखी ने इस हाई प्रोफाइल शादी में लोगों को खाना सर्व किया था और इसके लिए उन्हें 50 रुपए बतौर मेहनताना दिया गया था. 

कभी इतनी गरीबी में जिंदगी काट रही थीं Rakhi Sawant, 50 रुपये के लिए परोसा था अंबानी की शादी में खाना

Rakhi Sawant Struggle story: राखी सावंत (Rakhi Sawant) आज पूरी फिल्म इंडस्ट्री में ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस हैं. अक्सर लोगों का मनोरंजन करने वाली राखी सावंत की लाइफ किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है. राखी का नाम आज एक सफल एक्ट्रेस में शुमार होता है क्योंकि उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. हालांकि, क्या आप जानते हैं कि यहां तक पहुंचने के लिए राखी को काफी संघर्ष करना पड़ा करना पड़ा था ? जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राखी सावंत के पिता पुलिस में कांस्टेबल थे और उनकी सैलरी इतनी कम थी कि कई बार तो उन्हें पड़ोस के घर से खाना मांगना पड़ता था. यही नहीं राखी सावंत को भी घर की खराब आर्थिक स्थिति के चलते महज 10 साल की उम्र से ही काम करना पड़ा था. 

आज हम आपको राखी सावंत की लाइफ से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा सुनाने जा रहे जिसके बारे में आपको शायद ही पता होगा. खबरों की मानें तो राखी सावंत ने बतौर वेटर अनिल अंबानी की शादी में काम किया था. राखी ने इस हाई प्रोफाइल शादी में लोगों को खाना सर्व किया था और इसके लिए उन्हें 50 रुपए बतौर मेहनताना दिया गया था. राखी को आपने अक्सर लोगों को एंटरटेन करते देखा होगा हाल ही में वे बिग बॉस के घर में भी आईं थीं जिसके बाद शो की टीआरपी तक में जबरदस्त उछाल आया था. 

हालांकि, क्या आप जानते हैं कि राखी सावंत के घर वाले तो उन्हें डांस तक सीखने नहीं देते थे. कहते हैं कि बचपन में डांस सीखने को लेकर राखी सावंत की पिटाई तक हो जाती थी. वहीं, फिल्मों में आने के अपने सपने को पूरा करने के लिए राखी सावंत एक दिन अपने घर से भाग गईं थीं जिसके बाद एक्ट्रेस के घर वालों ने उनसे नाता तक तोड़ लिया था. हालांकि, आज राखी अपने इसी संघर्ष के बलबूते पर सफल हैं और इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं.

Trending news