Photos: दीपिका पादुकोण से इंप्रेस हो 'रागिनी MMS 2' की एक्‍ट्रेस, खुद ही बन गई 'पद्मावती'
Advertisement

Photos: दीपिका पादुकोण से इंप्रेस हो 'रागिनी MMS 2' की एक्‍ट्रेस, खुद ही बन गई 'पद्मावती'

 दीपिका की खूबसूरती से बॉलीवुड की एक एक्‍ट्रेस कुछ ऐसी इंप्रैस हुई है कि अब उन्‍होंने दीपिका की तरह ही रूप धर का एक फोटोशूट कराया है.

करिश्‍मा शर्मा ने यह फोटो अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए हैं. ( फोटो साभार @karishmasharma22/Instagram)

नई दिल्‍ली: निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को काफी विवादों और संघर्ष के बाद रिलीज किया गया. लेकिन रिलीज के बाद से ही यह फिल्‍म काफी धूम मचा रही है. बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज के बाद से 5 दिनों में इस फिल्‍म ने 129 करोड़ की कमाई कर ली है. कमाई के साथ ही इस फिल्‍म के किरदारों की भी बॉलीवुड में जमकर तारीफ हो रही है. जहां अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में रणवीर सिंह की जमकर तारीफ हो रही है, तो वहीं बेहद खूबसूरत रानी के किरदार में नजर आईं दीपिका पादुकोण को भी उनके अभिनय के लिए काफी तारीफ मिल रही है. दीपिका की खूबसूरती से बॉलीवुड की एक एक्‍ट्रेस कुछ ऐसी इंप्रेस हुई है कि अब उन्‍होंने दीपिका की तरह ही रूप धर कर एक फोटोशूट कराया है.

  1. 'रागिनी MMS 2' की एक्‍ट्रेस ने रानी पद्मिनी के रूप में कराया फोटोशूट
  2. सोशल मीडिया पर शेयर किया सशक्‍त महिला के लिए दमदार संदेश
  3. करिश्‍मा शर्मा ने दीपिका पादुकोण की कुछ इस अंदाज में की तारीफ

यह तस्‍वीरें हैं एक्‍ट्रेस करिश्‍मा शर्मा की, जिन्‍होंने अपने इस फोटोशूट से रानी पद्मिनी के किरदार में दीपिका पादुकोण की जमकर तारीफ की है. करिश्‍मा शर्मा ने 'एक मजबूत महिला गहराई से प्यार करना जानती है. वह अपने आसुंओं को हंसी में परिवर्तित करना जानती है. एक मजबूत महिला उदार और शक्तिशाली, दोनों होती है. वह व्यावहारिक भी होती है और आध्यात्मिक भी... संसार के लिए शक्तिशाली महिला की उपस्थिती एक उपहार की तरह है... यह फिल्‍म देखने के बाद दीपिका पादुकोण द्वारा बेहद शक्तिशाली महिला के तौर पर दीपिका पादुकोण को देखकर मैं स्‍तब्‍ध रह गई..'

 

A Strong Woman Is one who feels Deeply and Loves Fiercely. Her Tears flow just as abundantly as her Laughter. A Strong Woman is both Soft and Powerful. She is both Practical and Spiritual. A Strong Woman in her essence is A gift to the World. After watching the film I was moved by portrayal of one of the strongest women Padmavati by @deepikapadukone .Just left me inspired left me in awe this is my way to support Sanjay LEELA and Deepika cheers to great films and cinema. Thanks to the lovely team, who made this possible! Photography @amitkhannaphotography designer @raaghavd makeup by @preksha_desai2208 hair by @hairstylist_priyayolmobhatia jewellery by @manasimanoj99 Production @dekshaakapoor assisted by @samrat03

A post shared by Ragini  (@karishmasharma22) on

इन फोटो को करिश्‍मा ने संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण को समर्थन का एक जरिया बताया.

बता दें कि 'पद्मावत' ने महज 5 दिन में 130 करोड़ की कमाई कर ली है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने 'पद्मावत' के 5 दिन के कलेक्शन की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. उनके मुताबिक फिल्म ने सोमवार को 15 करोड़ का कारोबार किया है और इस तरह फिल्म की अब तक की कमाई 130 करोड़ पहुंच गई है. फिल्म में दीपिका पादुकोण ने महारानी पद्मावती, रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर ने महाराजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाया है. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बजट लगभग 190 करोड़ है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news