Raghubir Yadav की पत्नी गहने गिरवी रखने को मजबूर, पति पर लगाया ये गंभीर आरोप
Advertisement

Raghubir Yadav की पत्नी गहने गिरवी रखने को मजबूर, पति पर लगाया ये गंभीर आरोप

फेमस एक्टर रघुबीर यादव (Raghubir Yadav) पर उनकी पत्नी पूर्णिमा खरगा (Poornima Kharga) ने गंभीर आरोप लगाए हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लगान' और 'पीपली लाइव' से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर रघुबीर यादव (Raghubir Yadav) मुश्किल में घिरे नजर आ रहे हैं. उनकी पत्नी पूर्णिमा खरगा (Poornima Kharga) से उनका लंबे समय से विवाद जारी है. इसी बीच पूर्णिमा ने एक बार फिर रघुवीर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 

  1. रघुबीर यादव की पत्नी ने लगाए आरोप
  2. एक्टर की वजह से गिरवी रखे गहने
  3. इस एक्टर की पत्नी संग रहते हैं लिव इन में

रघुवीर ने नहीं दिए एलिमनी के पैसे 

दरअसल, दोनों पति-पत्नी काफी समय से अलग रहे रहे हैं. पहले भी पूर्णिमा एक्टर पर संजय मिश्रा की पत्नी संग अफेयर का आरोप लगाकर चर्चा में आई थीं. वहीं अब रघुबीर यादव की पत्नी ने आरोप लगाया है कि उन्हें एलिमनी के पैसे नहीं मिल रहे हैं. जिसके कारण उन्हें अपने गहने गिरवी रखने पड़े हैं. 

क्या बोले रघुबीर के वकील 

इस बयान के सामने आने के बाद रघुबीर यादव के वकील का कहना है कि पूर्णिमा ज्यादा पैसों की मांग कर रही हैं. इसके साथ ही दूसरी ओर से पूर्णिमा के वकील का कहना है, रघुवीर अपनी पत्नी को पैसे देना नहीं चाहते हैं. कहना गलत नहीं होगी कि अब अभिनेता के तलाक का मामला भी बिगड़ गया है. 

संजय मिश्रा की पत्नी संग लिव इन में रघुबीर

याद दिला दें कि दो साल पहले तलाक के केस के दौरान पूर्णिमा ने रघुबीर पर आरोप लगाया था कि उनका अफेयर एक्ट्रेस और निर्देशक नंदिता दास के संग है. इसके बाद पूर्णिमा ने कहा था कि अब वह एक्टर संजय मिश्रा की पत्नी रोशनी अचरेजा के साथ लिव-इन में रह रहे हैं. गौरतलब है कि रघुबीर और पूर्णिमा अब अलग रहते हैं और उनका 30 साल का बेटा अपनी मां के पास रहता है.

इसे भी पढ़ें: Priyanka Chopra के चेहरे पर दिखे खून के छींटे! PHOTO देख फैंस परेशान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news