Pushpa: पुष्पा द राइज के लिए रूस जाएंगे अल्लू अर्जुन, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर होगा फिल्म का प्रीमियर
topStories1hindi1458745

Pushpa: पुष्पा द राइज के लिए रूस जाएंगे अल्लू अर्जुन, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर होगा फिल्म का प्रीमियर

Pushpa The Rise: पुष्पा द राइज ने कई लोगों को काफी एंटरटेन किया है. ऐसे में मुख्य भूमिका निभाने वाले अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) फिल्म के प्रीमियर के लिए रूस जाएंगे. 

Pushpa: पुष्पा द राइज के लिए रूस जाएंगे अल्लू अर्जुन, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर होगा फिल्म का प्रीमियर

Allu Arjun Rashmika Mandanna: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पुष्पा: द राइज ने बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर धमाल ही मचा दिया था. स्टोरी लाइन से लेकर गानों तक, हर चीज ऑडियंस को काफी पसंद आई. ऐसे में फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्टेज (International Stage) के बड़े पर्दे पर भी उतारने का फैसला किया गया है जो बहुत जल्द ही पूरा होने वाला है.  

पुष्पा ने जीता लोगों का दिल

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा 1 एक और मुकाम हासिल करने के लिए तैयार है. पुष्पा द राइज को अंतरराष्ट्रीय मंच पर भी लोगों का दिल जीतने के लिए रिलीज किया जा रहा है. फिल्म पर रूसी दर्शकों की क्या प्रतिक्रिया होगी, ये देखना वाकई में काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है. बता दें कि पुष्पा (Pushpa) यानी अल्लू अर्जुन को न्यूयॉर्क में एनुअल इंडिया डे परेड में ग्रैंड मार्शल के तौर पर देश को रिप्रेजेंट करने का मौका मिला था. 

पार्ट 2 का है बेसब्री से इंतजार

पुष्पा द राइज देखने वाले लोग बेसब्री से पुष्पा द रूल (Pushpa The Rule) का इंतजार कर रहे हैं. पुष्पा 2 की स्टोरी जानने के लिए लोग काफी एक्साइटेड हो रहे हैं. इस फिल्म के किरदार लोगों के दिलों पर राज करते हैं. खासकर कि पुष्पा का करिदार निभाने वाले अल्लू अर्जुन को तो लोगों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. दर्शक (Audience) अल्लू अर्जुन को पुष्पा: द रूल में मुख्य भूमिका में देखने के लिए काफी रोमांचित हो रहे हैं. 

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर होगा प्रीमियर

फिल्म के मेकर्स इस कोशिश में जुटे हुए हैं कि पुष्पा 2 पुष्पा: द राइज से भी बड़ी हिट साबित हो. पुष्पा द रूल को पुष्पा द राइज (Pushpa The Rise) से भी ज्यादा प्यार मिले. बताया जा रहा है कि कई जगहों पर टेस्ट शूट की प्लानिंग की जा रही है. फाइनल शूट को दिसंबर में शुरू करने की संभावना जताई जा रही है. फिलहाल पुष्पा द राइज फिल्म के प्रीमियर (Film Premier) के लिए अल्लू अर्जुन रूस जाएंगे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news