पुलवामा अटैक के बाद टी-सीरीज का बड़ा कदम, पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम को किया अनलिस्ट
Advertisement

पुलवामा अटैक के बाद टी-सीरीज का बड़ा कदम, पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम को किया अनलिस्ट

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से ही पूरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश है, वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी इस बार खासे गुस्से में हैं...

पुलवामा अटैक के बाद टी-सीरीज का बड़ा कदम, पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम को किया अनलिस्ट

नई दिल्ली: हाल ही में जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए हमले के बाद से ही पूरे देश में एक ही आवाज सुनाई दे रही है. वह है पाकिस्तान को सबक सिखाने की आवाज. इस घटना के बाद से जहां आम भारतीय नागरिक गुस्से में नजर आ रहा है वहीं बॉलीवुड की सेलेब्रिटीज भी कम आक्रोश में नहीं हैं. इसी के चलते म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज ने एक सख्त कदम उठाकर नई शुरुआत कर दी है. टी सीरीज ने इस पुरे घटना क्रम को गंभीरता से लेते हुए कड़ा फैसला लेने का निर्णय लिया है.

जी हां, म्यूजिक कंपनी टी सीरीज ने हमले के बाद पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के गाने को अपने यूट्यूब पेज से हटा दिया है. म्यूजिक कंपनी टी सीरीज ने अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन आतिफ असलम ने गाया हुआ गाना अनलिस्ट टैग के साथ यूट्यूब पर दिखाई दे रहा है. इस गाने को हाल ही में वैलेंटाइन डे के दो दिन पहले 12 फरवरी को ही रिलीज किया गया था. 

fallback

आपको बता दें कि 12 फरवरी को यह गाना 'बारिशें' रिलीज किया गया था. लेकिन पुलवामा में जवानों पर हुए अटैक के बाद म्यूजिक कंपनी टी सीरीज ने इसको हटा देने का कड़ा कदम उठाकर एक नई शुरुआत की है. 

क्या है अनलिस्ट करना 
किसी भी वीडियो को यूट्यूब से अनलिस्ट करने के बाद उसे सर्च कर के नहीं ढूंढा जा सकता. बल्कि इस गाने को देखने के लिए विशिष्ट यूट्यूब चैनल पर जाकर देखना होगा. या फिर यूजर के पास इसकी सीधा लिंक होना जरुरी होगा. इस तरह साफ है कि अब आम लोगों के सामने यह गाना आना उतना आसान नहीं होगा.

fallback

गौरतलब है कि पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के म्यूजिक वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भी दिखाई दी थीं. गाना रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया था. गाने के वीडियो को अनलिस्ट करने के बाद कोई टी सीरीज की तारीफ कर रहा है तो कोई इसे गलत कह रहा है. लेकिन इस कदम के बाद से ही देश भर में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने की मांग तेज होती दिखाई दे रही है.

fallback

गौरतलब है कि पुलवामा अटैक के बाद टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाए व्यक्त की थीं. गुरुवार को हुए हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news