Priyanka Chopra ने शेयर की अपनी दुनिया की तस्वीर, जाने किसमें बसती है उनकी जान
Advertisement

Priyanka Chopra ने शेयर की अपनी दुनिया की तस्वीर, जाने किसमें बसती है उनकी जान

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) का करियर इन दिनों आसमान की बुलंदियों को छू रहा है. प्रियंका अपने काम के साथ अपने परिवार के साथ भी पूरा वक्त बीताती हैं.  ऐसे में उन्होंने अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली है और उन्हें अपनी दुनिया बताई हैं. 

Priyanka Chopra ने शेयर की अपनी दुनिया की तस्वीर, जाने किसमें बसती है उनकी जान

Priyanka chopra: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) का करियर इन दिनों आसमान की बुलंदियों को छू रहा है. प्रियंका का राज ना सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी चलता है. बहुत ही कम वक्त में प्रियंका ने हॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है. यहीं कारण है कि आज उनके पास हॉलीवुड में कई प्रोजेक्ट्स है. हाल ही में उनकी सीरिज 'सिटाडेल' रिलीज हुई है जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं. अपने काम के साथ प्रियंका अपने परिवार के साथ भी पूरा वक्त बीताती हैं.  

बेटी को बताया अपनी दुनिया

प्रियंका ज्यादातर वक्त अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ बीताती हैं. वो कोई भी मौका नहीं छोड़ती अपनी बेटी के साथ समय बीताने का. अक्सर वो अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी की नई तस्वीरें शेयर की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मेरी पूरी दुनिया". इससे पहले भी प्रियंका ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनकी बेटी उनकी पूरी जिंदगी है और उसके लिए वो अपना देश अपना काम सब कुछ छोड़ सकती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

 

सरोगसी से बनी है  मां 

बता दें प्रियंका चोपड़ा पिछले साल सरोगसी से मां बनी थी. जिसके बाद से ही उनकी पूरी जिंदगी बदल गई है. वो अपनी बेटी पर प्यार जताने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. बात अगर एक्ट्रेस के काम की करें तो वो जल्द ही  फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी नजर आएंगी. 

Trending news