Priyanka ने शेयर की बेटी मालती की फोटो, देख लोग बोले- इससे ज्यादा क्यूट कोई नहीं!
Advertisement

Priyanka ने शेयर की बेटी मालती की फोटो, देख लोग बोले- इससे ज्यादा क्यूट कोई नहीं!

PC Daughter: प्रियंका चोपड़ा ने न केवल बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी खूब नाम कमाया है. फैंस उनकी बेटी (Malti) की एक झलक पाने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आते हैं. 

Priyanka ने शेयर की बेटी मालती की फोटो, देख लोग बोले- इससे ज्यादा क्यूट कोई नहीं!

Malti Marie Chopra Jonas: प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. कई लोग उनकी एक्टिंग पर फिदा हो जाते हैं तो कई लोग उनकी खूबसूरती के कायल हो जाते हैं. ऐसे में उनके फैंस उनकी (Priyanka Chopra) लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं. इंस्टाग्राम पर पीसी की एक स्टोरी ने जैसे उनके फैंस का दिन ही बना दिया हो.  

बेटी की फोटो की शेयर

हाल ही में मम्मी बनी प्रियंका चोपड़ा लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन सेलिब्रिटीज को अपनी प्राइवेसी भी चाहिए होती है. इसलिए उन्होंने अपनी बेटी (Malti Marie Chopra Jonas) का चेहरा अभी तक दुनिया को नहीं दिखाया है. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन्होंने अपनी बेटी की एक तस्वीर शेयर की है. पहले आप भी ऐसी ही कुछ फोटोज जरूर देखें...

fallback

फैंस हुए बेताब

एक्ट्रेस अक्सर अपने इंस्टाग्राम पेज पर मालती की एक झलक दिखा दिया करती हैं. इस बार भी एक झलक देखते ही फैंस पीसी की बेटी का चेहरा देखने के लिए बेताब हो गए. अगर आप प्रियंका चोपड़ा (PC) की इंस्टाग्राम डिस्प्ले तस्वीर को गौर से देखेंगे तो एक सेल्फी पिक्चर दिखाई देगी. एक्ट्रेस नो-मेकअप लुक में अपनी प्यारी और छोटी सी बेटी मालती को गोद में लेकर बैठी हुई हैं. सेल्फी (Selfie) टॉप एंगल से ली गई है जिसकी वजह से मालती का चेहरा पूरी तरह से छिप गया है. 

fallback

वायरल हुई तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा की डिस्प्ले पिक्चर लोगों के बीच काफी तेजी से वायरल हो रही है. ये फोटो बहुत प्यारी है. प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा (Siddharth Chopra) की एक तस्वीर भी पोस्ट की थी, जिसमें वो मालती को गोद में लिए हुए हैं. लेकिन इस फोटो में भी मालती ने कैमरे की तरफ पीठ की हुई है और सिद्धार्थ उसे बड़े प्यार से देख रहे हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news