Holi Special: बरसे मेघ तो डूब गया था इस आइकॉनिक Bollywood Holi Song के लिए बनाया गया सेट! लाखों का हुआ था नुकसान
Advertisement

Holi Special: बरसे मेघ तो डूब गया था इस आइकॉनिक Bollywood Holi Song के लिए बनाया गया सेट! लाखों का हुआ था नुकसान

Bollywood Holi Song: होली गानों को सुने बिना और उन पर थिरके बिना ये त्योहार अधूरा है. आप भी अभी से ट्रैक लिस्ट तैयार करने में जुट गए होंग. हिंदी सिनेमा में ऐसे मजेदार गानों की कोई कमी भी नहीं है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन गानों के बनने के पीछे भी एक मजेदार कहानी है. आज होली स्पेशल में सुनाते हैं. अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म वक्त के होली सॉन्ग के पर्दे के पीछे की कहानी.

 

बॉलीवुड होली

Holi Song Hindi: होली जैसे जैसे नजदीक आ रही है दिल उमंगे ले रहा है रंगों से सराबोर होने के लिए हर कोई तैयार है. वैसे आप तो होली की तैयारियां कर ही रहे हैं चलिए इस बीच आपको सुनाते हैं बॉलीवुड के फेवरेट और बेस्ट होली सॉन्ग की शूटिंग के दौरान हुए कुछ मजेदार और अनसुने किस्से. आज बात होगी वक्त फिल्म के Do me a favour Lets Play Holi गाने की जिसे गाया था अनु मलिक और सुनिधि चौहान ने और ये फिल्माया गया था प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार पर. 

शूटिंग के लिए बनाया गया था आर्टिफिशियल तालाब

इस गाने को अगर देखें तो इसकी शूटिंग के लिए खास सेट बनाया गय पहले आर्टिफिशल तालाब बनाया गया और उसके ऊपर लकड़ी से सेट को तैयार किया गया. लेकिन जैसे ही ये सेट बनकर तैयार हुआ और शूटिंग शुरू की जानी थी तो आसमान में ढेर सारे बादल आ गए जिसे देख मेकर्स, डायरेक्टर और कोरियोग्राफर सब घबरा गए. बरसात के डर के बीच ही पांच दिनों तक इस गाने की शूटिंग चली. फिल्म से जुड़े लोग बस दुआ कर रहे थे कि बारिश ना हो औऱ ऐसा ही हुआ जब तक गाने की शूटिंग चली तो बारिश नहीं आई लेकिन जैसे ही फाइनल शॉट ओके हुआ और पैकअप के लिए कहा गया तो बारिश शुरू हो गई.

देखते ही देखते तबाह हुआ पूरा सेट
बस फिर क्या था देखते ही देखते तेज बारिश शुरू हो गई और वो भी इतनी तेज कि पूरा सेट पानी में डूब गया और आंखों के आगे ही तबाह हो गया. हालांकि गनीमत बस यही रही कि तब तक गाने की शूटिंग पूरी हो चुकी थी. गाना जब रिलीज हुआ तो लोगों को खूब भाया और आज भी हर होली पार्टी में ये जरूर बजता सुनाई देता है और इसे सुनते ही लोग होली की खुमारी में खो जाते हैं.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news