Urfi Javed Pregnant: उर्फी जावेद ने खुद को बताया 'प्रेग्नेंट'! पेट देख लोगों के उड़ गए होश
Advertisement

Urfi Javed Pregnant: उर्फी जावेद ने खुद को बताया 'प्रेग्नेंट'! पेट देख लोगों के उड़ गए होश

Urfi Javed Photo: उर्फी जावेद कभी अपनी फोटोज तो कभी अपने स्टेटमेंट्स से तहलका मचाती रहती हैं. एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी फोटोज शेयर की हैं जिनमें उन्होंने खुद को 'प्रेग्नेंट' कहा है! तस्वीरों में एक्ट्रेस का पेट देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं...

Urfi Javed Pregnant: उर्फी जावेद ने खुद को बताया 'प्रेग्नेंट'! पेट देख लोगों के उड़ गए होश

Urfi Javed Semi Pregnant Photo: उर्फी जावेद एक बेहद बोल्ड टीवी एक्ट्रेस हैं जो अपने काम और एक्टिंग से ज्यादा अपने लुक्स, फैशन सेंस और अतरंगी ड्रेसिंग आइडिया के लिए पहचानी जाती हैं. इस हसीना ने आज सुबह अपना एक नया लुक शेयर किया था और अब एक्ट्रेस ने, कुछ देर पहले पहली ही इस लुक की कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर लोगों को ऐसा लग रहा है कि कहीं उर्फी प्रेग्नेंट तो नहीं? इतना ही नहीं, फोटो शेयर करके उर्फी ने खुद भी लिखा है कि उन्हें इस फोटो को देखकर लग रहा है कि वो 'प्रेग्नेंट' हैं! असलियत क्या है, क्या उर्फी वाकई शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई हैं और उनका पेट बढ़ा हुआ क्यों है, आइए इन सभी सवालों के जवाब जानते हैं... 

उर्फी जावेद ने खुद को बताया 'प्रेग्नेंट'!

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, उर्फी ने कुछ देर पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने एक लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो कैमरे के सामने साइड पोज देती नजर आ रही हैं. इन फोटोज में जिस बात ने लोगों को सबसे ज्यादा हैरान किया है वो उनके कपड़े और आउटफिट नहीं बल्कि एक्ट्रेस का पेट है जो ऐसा बढ़ा हुआ है जैसे वो प्रेग्नेंट हों. एक्ट्रेस ने खुद भी लिखा है- 'इस फोटो में मैं सेमी-प्रेग्नेंट' लग रही हूं.' (I look semi pregnant)

fallback

उर्फी का पेट देख लोगों के उड़ गए होश

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि उर्फी का पेट काफी निकला हुआ है और उन्हें देखकर सच में ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के बीच इस फोटो को खिंचवाया है. बता दें कि उर्फी ने 'सेमी प्रेग्नेंट' वाला स्टेटमेंट देने के साथ-साथ यह भी लिखा है कि ये फोटो तब खींची गई थी जब उनके पीरियड्स की शुरुआत हुई थी, पहला ही दिन था. इस कारण से वो काफी ब्लोटेड थीं और यह उनके पेट पर नजर आ रहा था. 

उर्फी ने अगली फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है कि लड़कियों को इन बातों को लेकर परेशान नहीं होना चाहिए और वैसे भी फ्लैट टमी जैसा कुछ नहीं होता है. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news