प्रेग्नेंट Alia Bhatt को देर रात हुआ पिज्जा खाने का मन! पति Ranbir ने नहीं इस एक्टर ने पूरी की इच्छा
Advertisement

प्रेग्नेंट Alia Bhatt को देर रात हुआ पिज्जा खाने का मन! पति Ranbir ने नहीं इस एक्टर ने पूरी की इच्छा

Alia Bhatt प्रेग्नेंट हैं और उन्हें अभी देर रात को पिज्जा खाने का मन हुआ. प्रेग्नेंट आलिया की इस इच्छा को उनके पति नहीं बल्कि एक दूसरे कलाकार ने पूरा किया..

 

प्रेग्नेंट Alia Bhatt को देर रात हुआ पिज्जा खाने का मन! पति Ranbir ने नहीं इस एक्टर ने पूरी की इच्छा

Alia Bhatt Pregnancy Craving: एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इस साल की शुरुआत में, एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से शादी रचाई थी और उसके दो महीने बाद ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउन्समेंट कर दिया था. कुछ ही महीनों में आलिया की ड्यू डेट (Alia Bhatt Due Date) भी आ जाएगी. आलिया अपनी प्रेग्नेंसी के उस फेज में हैं जहां उनका बेबी बंप तो नजर आ ही रहा है, साथ में प्रेग्नेंसी के साइड इफेक्ट्स भी दिखने लगे हैं. देर रात को आलिया को पिज्जा खाने का मन किया और रणबीर नहीं एक दसरे एक्टर ने उनकी इच्छा को पूरा किया.. 

प्रेग्नेंट Alia को देर रात हुआ पिज्जा खाने का मन 

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी पोस्ट की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि आधी रात को उनका पिज्जा खाने का बहुत मन कर रहा था. सभी को ऐसा लग रहा है कि ये आलिया की प्रेग्नेंसी क्रेविंग्स में से एक है. आलिया के पति रणबीर कपूर ने नहीं बल्कि एक दूसरे कलाकार ने आलिया की इस इच्छा को पूरा किया है.  

fallback

Ranbir नहीं इस एक्टर ने पूरी की आलिया की इच्छा

बता दें कि आलिया भट्ट की इस प्रेग्नेंसी की इच्छा को रणबीर नहीं बल्कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने पूरा किया.  आलिया ने इंस्टाग्राम पर जो स्टोरी डाली है उसमें वो पिज्जा की तस्वीर है और उन्होंने शिल्पा को टैग करके लिखा है, 'इस यमी यमी पिज्जा के लिए बहुत शुक्रिया मेरी प्यारी शिल्पा शेट्टी.. मैंने आज से पहले इतना स्वादिष्ट पिज्जा नहीं खाया है!!'

बता दें कि हाल ही में आलिया रणबीर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आई थीं और उनकी इस फिल्म को दुनियाभर में बहुत ज्यादा पसंद किया गया है. रिलीज के लगभग एक महीने बाद भी फिल्म थिएटर्स में चल रही है. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news