Pradeep Sarkar Death: 'परिणीता' के डायरेक्टर प्रदीप सरकार का निधन, 68 की उम्र में ली अंतिम सांस
Advertisement

Pradeep Sarkar Death: 'परिणीता' के डायरेक्टर प्रदीप सरकार का निधन, 68 की उम्र में ली अंतिम सांस

Pradeep Sarkar Died: नेशनल अवार्ड विनर मशहूर डायरेक्टर प्रदीप सरकार (Pradeep Sarkar) ने 68 की उम्र में इस दुनिया से अलविदा ले ली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रदीप सरकार लंबे समय से किडनी की परेशानी से जूझ रहे थे. 

प्रदीप सरकार

Pradeep Sarkar Passes Away: बॉलीवुड का एक सितारा आज फिर टूट गया है, मशहूर फिल्ममेकर प्रदीप सरकार (Pradeep Sarkar) के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. दिग्गज फिल्ममेकर प्रदीप सरकार (Pradeep Sarkar Death) ने 68 की उम्र में आखिरी सांसे ली हैं, बताया जा रहा है कि प्रदीप सरकार (Pradeep Sarkar Movies) का 24 मार्च की सुबह करीब 3.30 बजे निधन हुआ. कहा जा रहा है कि प्रदीप सरकार (Pradeep Sarkar Family) काफी समय से किडनी की परेशानी से जूझ रहे थे और वह डायलिसिस पर थे. 

अचानक बिगड़ी डायरेक्टर की तबीयत...! 

रिपोर्ट्स के मुताबिक 23 मार्च को डायरेक्टर प्रदीप सरकार (Pradeep Sarkar Death Reason) के शरीर में अचानक तेजी से पोटेशियम लेवल गिरने लगा. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भी एडमिट कराया गया, लेकिन उनकी तबीयत संभली नहीं और आज बॉलीवुड ने एक टैलेंटेड फिल्ममेकर को खो दिया...प्रदीप सरकार (Pradeep Sarkar First Movie) के निधन की खबर को एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने कंफर्म किया है. नीतू चंद्रा ने ट्वीट कर दिग्गज डायरेक्टर के निधन की दुखद खबर बताई. नीतू चंद्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, हमारे प्यारे डायरेक्टर दादा अब नहीं रहे...' फिल्ममेकर के निधन पर कई सेलेब्स ने दुख जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है. 

प्रदीप सरकार की फिल्में

दिग्गज फिल्ममेकर प्रदीप सरकार (Pradeep Sarkar Films) निर्देशक के साथ-साथ लेखक भी थे. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत विनोद चोपड़ा के प्रोडक्शन्स से की थी. कई सालों तक एड क्रिएटिव डायरेक्टर के तौर पर काम करने के बाद प्रदीप सरकार ने फिल्मों में हाथ अजमाया. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म 'परिणीता' के काम के लिए आज भी लोग उनकी तारीफें करते हैं. बता दें, फिल्म 'परिणीता' के लिए प्रदीप सरकार को नेशनल अवार्ड मिला था.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news