Adipurush Release Date: तूफान लेकर आ रही प्रभास की Adipurush, इस महीने टूटेंगे बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड!
Advertisement

Adipurush Release Date: तूफान लेकर आ रही प्रभास की Adipurush, इस महीने टूटेंगे बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड!

Prabhas की मचअवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. इस ऐलान के बाद फैंस का एक्साइटमेंट चरम है और वो उस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं 

आदिपुरुष फिल्म पोस्टर

Prabhas Adipurush Release Date: 'बॉहुबली' फिल्म के बाद फैंस प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. लेकिन लंबे वक्त से इस फिल्म की रिलीज डेट किसी ना किसी वजह से टलती जा रही थी. जिसे लेकर फैंस काफी निराश थे.लेकिन अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है.'आदिपुरुष' फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. इस ऐलान के बाद फैंस का एक्साइटमेंट चरम है और वो उस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जब ये फिल्म थियेटर्स में दस्तक देगी.

16 जून को रिलीज होगी आदिपुरुष
प्रभास (Prabhas) की मचअवेटेड फिल्म इसी साल 16 जून को रिलीज होगी. इस बात की जानकारी टी-सीरीज ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दी. इस ट्वीट के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में फिल्म के निर्देशक ओम राउत और भूषण कुमार नजर आ रहे हैं. ट्वीट में बताया गया है कि ये फिल्म 16 जून को इसी साल 3डी फॉर्मेट में रिलीज होगी. 

 

 

कई बार बदली गई इस फिल्म की रिलीज डेट
'आदिपुरुष' (Adipurush) फिल्म की रिलीज डेट को कई बार पहले बदला जा चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले ये फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली थी. इसके बाद इसकी रिलीज डेट 2023 में शिफ्ट हुई. इस फिल्म के टीजर को लोगों ने खूब पसंद किया हालांकि सैफ अली खान के लुक को लेकर ट्रोल भी किया जा चुका है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

 

भगवान राम के रोल में नजर आएंगे प्रभास
इस फिल्म का टीजर काफी वायरल हुआ था. इस फिल्म में प्रभास भगवान श्रीराम के रोल में नजर आएंगे तो वहीं सैफ अली खान रावण के रोल में. हालांकि सैफ को रावण के लुक की वजह से काफी ट्रोल भी किया जा चुका है. इसमें सनी सिंह लक्ष्मण का रोल निभाते दिखेंगे जबकि कृति सेनन माता सीता के किरदार में नजर आएंगी.

 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news