Poonam Pandey: इस हसीना ने बीच सड़क दिए 'वल्‍गर पोज', नेटीजन्‍स हो गए पानी-पानी
Advertisement

Poonam Pandey: इस हसीना ने बीच सड़क दिए 'वल्‍गर पोज', नेटीजन्‍स हो गए पानी-पानी

Poonam Pandey Viral Video: पूनम पांडे (Poonam Pandey) का एक बोल्ड वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में पूनम पांडे बीच सड़क ऐसे-ऐसे पोज करती दिख रही हैं, जिन्हें देख नेटीजन्स पानी-पानी हो रहे हैं.

पूनम पांडे

Poonam Pandey Hot Video: मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपने बोल्ड लुक्स और अदाओं को लेकर अक्सर ही सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं. एक बार फिर से पूनम पांडे (Poonam Pandey Viral Video) ने अपने बोल्ड लुक्स से इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है. हाल ही में पूनम पांडे (Poonam Pandey Bold) का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बीच सड़क ऐसी हरकतें करती हुई नजर आ रही हैं, जिन्हें देखने के बाद कोई भी हक्का-बक्का रह जाएगा. 

पूनम पांडे का वीडियो वायरल 

पूनम पांडे (Poonam Pandey Video) का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पूनम फल खरीदने के लिए पहुंची है. फलों की दुकान पर पहुंची पूनम (Poonam Pandey) को देखकर पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरों में कैद करना शुरू कर दिया, इसके बाद एक्ट्रेस-मॉडल ने ऐसे-ऐसे पोज दिए, जिन्होंने लोगों का दिमाग हिला दिया. इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है.

पूनम पांडे (Poonam Pandey Viral Video) वायरल वीडियो में हाथ में आम लेकर जुबान निकालकर वल्गर एक्सप्रेशंस देती दिखाई दे रही हैं. पूनम बीच सड़क हल्के ब्लू कलर की टाइट फिटिंग वाली ड्रेस में कैमरे के लिए अलग-अलग पोज करती नजर आईं. पूनम ने अपने आउटिंग लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप के साथ बालों को खुला रखा है. साथ ही एक्ट्रेस-मॉडल ने हूप ईयरिंग्स भी कैरी किए हैं. 

पूनम पांडे की वीडियो ने मचाई सोशल मीडिया पर रार 

पूनम पांडे (Poonam Pandey Hot Video) के वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया है. एक्ट्रेस के फैंस उनकी ताऱीफों के पुल बांधते थक नहीं रहे हैं वहीं ट्रोलर्स जमकर पूनम पांडे तो लताड़ते हुए नजर आ रहे हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news