क्वारंटीन सेंटर की गंदगी देख भड़की Pooja Bedi, वीडियो शेयर कर असलियत दिखाई
Advertisement

क्वारंटीन सेंटर की गंदगी देख भड़की Pooja Bedi, वीडियो शेयर कर असलियत दिखाई

इस वीडियो में पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने गोवा के क्वारंटीन केंद्र की हालात दिखाने की कोशिश की है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बेदी (Pooja Bedi) लॉकडाउन में अपने मंगेतर के साथ गोवा जाने को लेकर काफी ट्रोल हुई थी. कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच गोवा जाने पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें काफी ट्रोल किया था. पूजा ने ट्वीट कर अपने गोवा जाने की जानकारी दी थी. हालांकि पूजा बेदी ने ये खुलासा नहीं किया था कि, वह गोवा किस काम से गई है. लेकिन अब पूजा ने अपने गोवा जाने की वजह बताई है.

  1. पूजा बेदी लॉकडाउन में अपने मंगेतर के साथ गोवा जाने को लेकर काफी ट्रोल हुई थी
  2. हालांकि पूजा बेदी ने ये खुलासा नहीं किया था कि, वह गोवा क्यो गई है
  3. उन्होंने कानुनी प्रक्रिया पूरा करने के बाद ही सरकार की अनुमित से गोवा गई थीं

पूजा बेदी ने बताया कि, उन्होनें कानुनी प्रक्रिया पूरा करने के बाद ही सरकार की अनुमित से गोवा (Goa) गई थीं. जिसके बाद वह गोवा पहुंच कर अपने मंगेतर के साथ एक दिन के लिए क्वारंटीन केंद्र में भी रुकी थी. उन्होंने बताया कि वह गोवा के एक अस्पताल में रुकीं और वहां उन्होंने अपने कोविड-19 का टेस्ट भी करवाया. क्वारंटीन केंद्र में करने के बाद पूदा बेदी ने वहां का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने गोवा के क्वारंटीन केंद्र की हालात दिखाने की कोशिश की है.  

पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे मंगेतर जो कि गोवा के रहने वाले हैं, उनके साथ मेरे गोवा जाने को लेकर काफी हंगामा हुआ. जबकि हम बुक करने के बाद ही गए थे. हम लोगों ने जाने के लिए ऑनलाइन अप्लाई किया. गोवा सरकार+ डीसीपी मुंबई/ हर चेक पोस्ट पर रुके/ गोवा के अस्पताल में कोविड की जांच करवाई और एक रात गोवा में क्वारंटीन में बिताई. कृप्या यह वीडियो देखिए और जानिए कि मैं सुविधा से परेशान क्यों थी.'

पूजा बेदी के वीडियो में उनका बेड दिखाई दे रहा जो कि काफी गंदा नजर आ रहा है. इसके अलावा टीवी पर धूल जमी है, वीडियो में पूजा बेदी पूरे कमरे की हालत दिखाते हुए कहती हैं, भले ही सारी सुविधा मत दीजिए, लेकिन कम से कम सफाई का ध्यान रखना चाहिए. चाहे लोगों को कोरोना वायरस ना हो, लेकिन इस कमरे से लोगों को ऐसा हो सकता है'. 

आपको बता दें कि, अभिनेत्री का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news