Milind Soman के पक्ष में कुछ ऐसा बोलीं Pooja Bedi, खुद ही हो गईं ट्रोल
Advertisement

Milind Soman के पक्ष में कुछ ऐसा बोलीं Pooja Bedi, खुद ही हो गईं ट्रोल

मिलिंद सोमन की न्यूड फोटो (Milind Soman's nude photo) पर एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने नागा बाबाओं से उनकी तुलना कर दी है. 

Milind Soman के पक्ष में कुछ ऐसा बोलीं Pooja Bedi, खुद ही हो गईं ट्रोल

नई दिल्ली: हाल ही में एक्टर और सुपरमॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अपना जन्मदिन मनाया था. अपने जन्मदिन पर मिलिंद ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर पोस्ट कर दी जिसके बाद से उठा विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. मिलिंद ने समुद्र किनारे दौड़ते हुए एक न्यूड फोटो (Milind Soman's nude photo) शेयर की थी.  मिलिंद के उस पोस्ट पर कई सेलेब्स के रिएक्शन्स सामने आ चुके हैं. अब पूजा बेदी ने मिलिंद की न्यूड फोटो पर अपना रिएक्शन दिया है.

नागा बाबाओं से की तुलना 
अपने समय में बोल्डनेस के लिए जानी जाने वाली पूजा बेदी ने ट्वीट कर बताया कि उन्हें मिलिंद की फोटो अश्लील नहीं लगती. मिलिंद का पक्ष लेते हुए उन्होंने कुछ नागा साधुओं की तस्वीरें शेयर करते हुए एक ट्वीट भी लिखा है. पूजा बेदी ने ट्वीट में लिखा, 'मिलिंद सोमन की वो फोटो कोई अश्लील नहीं थी. अश्लीलता  तो उन लोगों के दिमाग में है जो इस फोटो को लेकर ओवर रिएक्ट कर रहे हैं. मिलिंद की गलती यह है कि वह गुड लुकिंग और फेमस हैं. अगर न्यूड होना क्राइम है तो जितने नागा बाबा होते हैं उन्हें भी अरेस्ट करना चाहिए.'

लोगों के निशाने पर आईं पूजा 
मिलिंद के पक्ष में बोलते हुए नागा साधुओं को अरेस्ट करने की बात यूजर्स को पसंद नहीं आई. पूजा अपने इस पोस्ट पर जमकर ट्रोल हो रही हैं. लोग उन्हें हिंदू विरोधी बता रहे हैं. तो कई लोग उनके इस पोस्ट को ब्लॉक करने की मांग कर रहे हैं. 

बता दें कि मिलिंद ने हाल ही में अपने 55वें बर्थडे के मौके पर बीच पर न्यूड रनिंग करते हुए फोटो शेयर की थी. इस फोटो को शेयर करते हुए मिलिंद ने लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे टू मी.' मिलिंद की यह फोटो उनकी पत्नी अंकिता ने क्लिक की थी. फोटो को लेकर गोवा पुलिस ने मिलिंद पर एफआईआर दर्ज की है. एक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 और आईटी टेक्नोलॉजी के अन्य सेक्शंस के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news