इस एक्ट्रेस ने ऋतिक-सबा और सुजैन-अर्सलान के रिश्ते पर लगाई मुहर? कह दी ऐसी बात
Advertisement

इस एक्ट्रेस ने ऋतिक-सबा और सुजैन-अर्सलान के रिश्ते पर लगाई मुहर? कह दी ऐसी बात

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne Khan) एक-दूसरे से अलग होने के बाद अपने नए रिश्ते को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में ऋतिक और सुजैन एक ही पार्टी में अपने-अपने पार्टनर के साथ एंजॉय करते नजर आए थे, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज जमकर वायरल हुए. 

ऋतिक रोशन, सबा आजाद, अर्सलान गोली और सुजैन खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड के हैंडसम सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं. वहीं, ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) को भी अक्सर अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ स्पॉट किया जाता है. हाल ही में सुजैन और ऋतिक गोवा में एक ही पार्टी में अपने-अपने पार्टनर के साथ एंजॉय करते हुए दिखाई दिए. इस पार्टी में पूजा बेदी (Pooja Bedi) भी शामिल हुई थीं. अब पूजा बेदी ने ऋतिक-सबा और सुजैन-अर्सलान के नए रिश्ते को लेकर अपना रिएक्शन दिया है.

  1. चर्चा में है ऋतिक-सबा का रिश्ता
  2. अर्सलान को डेट कर रहीं सुजैन?
  3. चारों के रिश्ते पर इस एक्ट्रेस ने लगाई मुहर

पूजा ने ऋतिक और सुजैन के नए रिश्ते पर दिया रिएक्शन

पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत में बताया कि गोवा में पार्टी सुजैन ने दी थी. उन्होंने कहा, 'पणजी में एक कैफे की लॉन्चिंग पार्टी में सभी शामिल हुए थे. सुजैन ने इस कैफे का इंटीरियर डिजाइन किया था'. उन्होंने ऋतिक और सबा के रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि मुझसे ऋतिक और सबा को लेकर कुछ मत पूछो. मुझे खुशी होती है जब लोगों को उनका प्यार मिलता है. हर रिश्ता हमेशा चलें, ये जरूरी नहीं है, लेकिन मुझे इस बात की खुशी है कि ऋतिक और सुजैन के बीच सम्मान बरकरार है. दोनों को फिर से प्यार मिल गया है.

रोशन परिवार की चहेती बन गईं सबा आजाद

मालूम हो कि ऋतिक रोशन (Pooja Bedi) और सबा आजाद (Saba Azad) का रिश्ता दिन-ब-दिन गहराता ही जा रहा है. सबा आजाद को कई बार ऋतिक रोशन के परिवार के साथ घुलते-मिलते देखा जा चुका है. कुल मिलाकर सबा अब ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के परिवार की चहेती बनती जा रही हैं. इस नए-नवेले कपल से जुड़े सूत्र कई बार मीडिया में इनकी शादी की ओर भी इशारा दे चुके हैं. अभी तक यही बात सामने आई है कि ऋतिक के दिल में सबा खास जगह बना चुकी हैं और वह इस रिश्ते को नया नाम देने के लिए बेताब हैं. 

सुजैन संग रिश्ते पर अर्सलान ने कही ये बात

दूसरी तरफ, सुजैन (Sussanne Khan) और अर्सलान (Arslan Goni) की बात करें तो दोनों ने अपने रिश्ते पर चुप्पी साध रखी है. कुछ समय पहले हिन्दुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू के दौरान अर्सलान ने सुजैन के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की थी. उन्होंने कहा, 'मैं आमतौर पर इसके बारे में बात करना पसंद नहीं करता हूं. मैं यह बात अक्सर सुनता रहता हूं और दोस्त मुझे फॉरवर्ड करते रहते हैं. दो लोग एक अच्छी जिंदगी जी रहे हैं, बस इतनी सी बात है'. बात दें कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne Khan) साल 2014 में एक-दूसरे से अलग हुए थे. हालांकि, अलग होने के बाद भी दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है. दोनों साथ में अपने बच्चों की देखभाल करते हैं.

यह भी पढ़ें- 'आश्रम' की बबिता ने विदेश में बिखेरा हुस्न का ऐसा जलवा, देखते ही देखते वायरल हो गई PHOTO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news