PS2 Box Office Collection: Aishwarya Rai की 'पीएस2' ने Salman Khan की 'किसी का भाई किसी की जान' को छोड़ा पीछे, पहले ही दिन में की इतनी कमाई!
Advertisement

PS2 Box Office Collection: Aishwarya Rai की 'पीएस2' ने Salman Khan की 'किसी का भाई किसी की जान' को छोड़ा पीछे, पहले ही दिन में की इतनी कमाई!

Ponniyin Selvan 2 कल 28 अप्रैल, 2023 को रिलीज हुई है और अपने पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से ही ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की फिल्म ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi ka Bhai Kisi Ki Jaan) को भी पीछे छोड़ दिया है!

PS2 Box Office Collection: Aishwarya Rai की 'पीएस2' ने Salman Khan की 'किसी का भाई किसी की जान' को छोड़ा पीछे, पहले ही दिन में की इतनी कमाई!

PS2 vs Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection: फिल्म इंडस्ट्री में इस साल कई ऐसी फिल्में रिलीज हुई हैं जिन्होंने ताबड़तोड़ बिजनेस किया है और साथ ही ऐसी भी मूवीज हैं जिनसे फैंस को उम्मीद थी लेकिन उन्होंने अच्छा परफॉर्म नहीं किया. इस दूसरी कैटेगरी में बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) शामिल है जिससे उम्मीदें तो बहुत थीं लेकिन फिल्म को काफी खराब रिव्यूज मिले. सलमान की फिल्म की रिलीज के कुछ समय बाद ही उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की मूवी 'पोन्नियिन सेल्वन 2' (Ponniyin Selvan 2) रिलीज हुई है. रिलीज के एक ही दिन के अंदर इस फिल्म ने 'किसी का भाई किसी की जान' को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में बहुत पीछे छोड़ दिया है... 

Aishwarya की PS2 ने Salman की KKBKKJ को छोड़ा पीछे!

ऐश्वर्या राय की लेटेस्ट रिलीज 'पोन्नियिन सेल्वन 2' (Ponniyin Selvan 2) को थिएटर्स में रिलीज हुए एक दिन हो चुका है और इस फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (PS2 Box Office Collection) सामने आ गया है. आपको बता दें कि पहले दिन के कलेक्शन के आंकड़े ने सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को पीछे छोड़ दिया है. फिल्म ने तमाम भाषाओं में पहले दिन में कितनी कमाई की है, आइए जानते हैं. 

'पोन्नियिन सेल्वन 2' ने पहले दिन में की इतनी कमाई 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंडस्ट्री ट्रैकर Sacnilk के हिसाब से 'पोन्नियिन सेल्वन 2' (Ponniyin Selvan 2) ने भारत में पहले दिन में 32 करोड़ रुपये की कमाई की है जिसमें तमिल, हिन्दी और मलयालम भाषाओं के कलेक्शन शामिल है. बता दें कि सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' ने पहले दिन में 15.81 करोड़ रुपये कमाए (KKBKKJ Box Office Collection Day 1) थे. 

'पोन्नियिन सेल्वन 2' को इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म कहा जा सकता है क्योंकि इससे ज्यादा अब तक सिर्फ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर 'पठान' (Pathaan) ने कमाए थे; पठान की पहली दिन की अर्निंग 57 करोड़ रुपये थी. बता दें कि मणि रत्नम (Mani Ratnam) की 'पीएस2' ने अपने पहले पार्ट, 'पीएस1' (PS1) को भी पीछे छोड़ दिया है. 

उम्मीद की जा रही है कि आने वाले दिनों में भी ऐश्वर्या की इस फिल्म की कमाई अच्छी-खासी होगी. ऐश्वर्या राय के साथ इस फिल्म में तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan), विक्रम (Vikram), कारथी (Karthi) और जयम रवि (Jayam Ravi) ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं. फिल्म में और भी कई सारे कलाकार हैं. 

Trending news