Advertisement
photoDetails1hindi

Tiger Shroff की बहन Krishna ने काम करते-करते उतारने शुरू किए कपड़े, फिर कराया धांसू Photoshoot

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) बेशक फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन उनकी लोकप्रियता किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. कृष्णा की तस्वीरें अक्सर फैंस को उनका दीवाना बना देती हैं. वह अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. उनके सोशल मीडिया पोस्ट लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं. अब एक बार फिर कृष्णा ने अपनी शानदार तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं. देखे कृष्णा श्रॉफ के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें...

कृष्णा श्रॉफ ने कराया फोटोशूट

1/6
कृष्णा श्रॉफ ने कराया फोटोशूट

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने एक बोल्ड कॉर्पोरेट फोटोशूट कराया है. कृष्णा का लुक एक ऑफिस जाने वाली लड़की का है. फोटोशूट के दौरान एक स्टोरी दिखाई गई है. कृष्णा श्रॉफ तस्वीरों में कमाल के एक्सप्रेशन्स दे रही हैं. 

 

ब्लेजर उतार के दिए एक से बढ़कर एक पोज

2/6
ब्लेजर उतार के दिए एक से बढ़कर एक पोज

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) फोटोशूट में काम करती दिख रही हैं. इसके बाद उन्होंने अपना ब्लेजर उतारा और रिवीलिंग ट्यूब टॉप में कई शानदार पोज दिए हैं. कृष्णा का एटिट्यूड भी परफेक्ट लग रहा है. 

 

कृष्णा ने दिया शानदार कैप्शन

3/6
कृष्णा ने दिया शानदार कैप्शन

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने इन शानदार तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'नॉट योर बेब.' कृष्णा की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट की बारिश कर रहे हैं. 

 

मम्मी-पापा ने की तारीफ

4/6
मम्मी-पापा ने की तारीफ

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) की मां आएशा श्रॉफ ने भी तस्वीर पर कमेंट कर के तारीफ की है. वहीं पापा जैकी श्रॉफ भी तारीफ करने से पीछे नहीं रहे हैं. इतना ही नहीं दिशा पाटनी की बहन खुशबू पाटनी ने भी तस्वीर पर कमेंट कर कृष्णा की तारीफ की है.

 

ऐसा है लुक

5/6
ऐसा है लुक

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने इन तस्वीरों के लिए ऑल ब्लैक लुक कैरी किया है. वो ब्लैक ब्लेजर और फ्लेयर्ड ट्राउजर में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक ट्यूब टॉप पहना. बालों को कृष्णा ने टॉम कर्ल्स किए हैं. साथ ही न्यूड स्टाइल मेकअप और मिनिमल ज्वैलरी इस लुक के साथ परफेक्ट लग रहे हैं. 

 

BTS वीडियो

6/6

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने इस फोटो शूट का एक बीटीएस वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि ये फोटोशूट कैसे किया गया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़