Advertisement
photoDetails1hindi

बॉलीवुड के खूंखार विलेन्स की पत्नियां हैं बेहद खूबसूरत, देखिए रोमांटिक PHOTOS

बॉलीवुड इंडस्ट्री के हीरो हो या विलेन सबकी ग्लैमरस लाइफ आम लोगों को आकर्षित करती है. आमतौर पर बॉलीवुड में हीरो के किरदार निभाने वालों की पत्नियां भी लगातार लाइम लाइट में बनी रहती हैं. लेकिन आज हम आपको उन हसीनाओं से मिलवाने जा रहे जिन्होंने बॉलीवुड हीरोज का नहीं बल्कि खूंखार किरदार निभाने वाले विलेन्स का हाथ थामा है. देखिए बॉलीवुड के विलेन्स खूबसूरत और ग्लैमरस पत्नियों की ये PHOTOS...

आशुतोष राणा-रेणुका शहाणे

1/8
आशुतोष राणा-रेणुका शहाणे

खूबसूरत और होनहार एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने 'हम आपके हैं कौन' जैसी कई फिल्मों से लोगों का दिल जीता है. लेकिन रियल लाइफ में उन्होंने विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर आशुतोष राणा को अपना जीवन साथी चुना है. दोनों ने साल 2001 में विवाह किया था. बता दें कि आशुतोष राणा ने दुश्मन, संघर्ष, बादल जैसी फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है.

 

डैनी डेन्जोंगपा-गावा डेन्जोंगपा

2/8
डैनी डेन्जोंगपा-गावा डेन्जोंगपा

मशहूर खलनायक डैनी डेन्जोंगपा की खूबसूरत पत्नी गावा डेन्जोंगपा हैं.  आपको बता दें कि गावा कोई आम महिला नहीं बल्कि सिक्किम की राजकुमारी हैं. 

गुलशन ग्रोवर-कशिश ग्रोवर

3/8
गुलशन ग्रोवर-कशिश ग्रोवर

अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने अपनी पहली पत्नी के साथ तलाक लेकर कशिश ग्रोवर के साथ विवाह किया है. दोनों की जोड़ी जिस पार्टी में पहुंचती है लोगों की निगाहें इन पर टिक जाती हैं. 

केके मेनन-निवेदिता भट्टाचार्य

4/8
केके मेनन-निवेदिता भट्टाचार्य

बॉलीवुड में अपने अभिनय से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस निवेदिता भट्टाचार्य ने खलनायक का रोल निभाने वाले के के मेनन के साथ शादी रचाई है.

 

निकितन धीर-कृतिका सेंगर

5/8
निकितन धीर-कृतिका सेंगर

फेमस टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर ने निर्देशक पंकज धीर के बेटे निकितन धीर से वर्ष 2014 में शादी की थी. निकिनत ने चेन्नई एक्सप्रेस जैसी कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है.

परेश रावल-स्वरूप संपत

6/8
परेश रावल-स्वरूप संपत

परेश रावल की पत्नी स्वरूप संपत पूर्व मिस इंडिया रह चुकी हैं. स्वरूप संपत और परेश के दो बेटे हैं. फिल्मी करियर में तो स्वरूप ने पति को सपोर्ट किया ही अब वह उनके साथ चुनाव प्रचार भी करती नजर आती हैं.

नवाब शाह-पूजा बत्रा

7/8
नवाब शाह-पूजा बत्रा

90 के दशक की बोल्ड एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने फेमस विलेन नवाब शाह के साथ शादी की है. दोनों ने दो साल पहले एक दूसरे का हाथ थामा था.  

प्रकाश राज-पोनी वर्मा

8/8
प्रकाश राज-पोनी वर्मा

मशहूर खलनायक प्रकाश राज की पत्नी पोनी वर्मा की खूबसूरती साउथ से लेकर बॉलीवुड तक चर्चा में रहती है. दोनों ने साल 2010 में शादी की थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़