Advertisement
photoDetails1hindi

जब सारी हदें तोड़ कर इस अंदाज में सामने आईं एक्ट्रेसेज, खिंचवाईं ऐसी तस्वीरें कि दिल हो जाए बेकाबू

बॉलीवुड एक्ट्रेसेज हों या फिर टीवी की हसीनाएं, सेलेब्स अक्सर ही बोल्ड अंदाज में फोटोशूट कराती रहती हैं. एक्ट्रेसेज के ये फोटोशूट जहां उनके काम के बारे में काफी अंदाजा देते हैं तो वहीं कई बार उनके इस तरह के फोटोशूट उनके फैंस के लिए ट्रीट की तरह होते हैं. बीते कुछ हफ्तों में टीवी और बड़े पर्दे की हसीनाओं ने इस तरह के कई बेहद सेंसेशनल फोटोशूट कराए हैं जिनकी तस्वीरें हम आज आपके लिए पेश कर रहे हैं.

रश्मि देसाई

1/8
रश्मि देसाई

बिग बॉस (Bigg Boss) का हिस्सा रह चुकीं टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) को यूं तो हमने हमेशा काफी संस्कारी अवतार में देखा है. लेकिन उन्होंने भी कई बार ऐसी बोल्ड अदाएं दिखाई हैं कि फैंस बस देखते ही रह गए. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं.

श्वेता तिवारी

2/8
श्वेता तिवारी

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन वह उससे भी ज्यादा चर्चा में तब आईं जब श्वेता (Shweta Tiwari) ने अपना बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया.

रुबीना दिलैक

3/8
रुबीना दिलैक

'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' (Shakti Astitva Ke Ehsaas Ki) नाम के टीवी शो में हमने रुबीना (Rubina Dilaik) को हमेशा साड़ी पहने काफी पारंपरिक अंदाज में देखा है. हालांकि जब वह बिग बॉस (Bigg Boss) का हिस्सा बनीं तो उनकी काफी डिफरेंट साइड देखने को मिली. इससे भी अलग अंदाज उनका तब सामने आया जब उन्होंने स्विमसूट में अपने फोटोशूट कराए.

शहनाज गिल

4/8
शहनाज गिल

बिग बॉस हाउस (Bigg Boss House) में जब शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की एंट्री हुई तो उनकी चुलबुली अदाओं का पूरा देश कायल हो गया. हालांकि उससे भी ज्यादा आग फैंस के दिलों में तब लगी जब शहनाज (Shehnaaz Gill) ने अपना वजन घटाया और फैंस को अपना बोल्ड अंदाज दिखाया.

शहनाज गिल

5/8
शहनाज गिल

शहनाज (Shehnaaz Gill) की इन अदाओं पर हर कोई दिल हारता दिखाई दिया. एक्ट्रेस ने कातिल अदाओं में ऐसे-ऐसे फोटोशूट कराए कि लोग पुरानी वाली शहनाज को जैसे भूल ही गए.

शहनाज गिल

6/8
शहनाज गिल

हालांकि एक लाइव वीडियो में फैंस के साथ बातचीत में एक्ट्रेस ने साफ कहा कि बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में उन्होंने जिसे देखा वो भी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) थीं. और अब वो जिसे देख रहे हैं वो भी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ही हैं.

निया शर्मा

7/8
निया शर्मा

निया शर्मा (Nia Sharma) बोल्ड शूट कराने के लिए जानी जाती हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी में उनकी कई तस्वीरें अपलोडेड हैं.

निया शर्मा

8/8
निया शर्मा

बीते दिनों उन्होंने बोल्ड अंदाज में अपने ऐसे-ऐसे फोटोशूट कराए जिनके चलते वह लगातार सुर्खियों में बनी रहीं. उनकी ऐसी ही कुछ तस्वीरों में से कुछ हम यहां पर शेयर कर रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़