Advertisement
photoDetails1hindi

14 साल बाद टूटी थी शादी, अब 10 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग लिव-इन में रहती हैं एक्ट्रेस Delnaaz Irani

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी (delnaaz irani) अपनी एक्टिंग से कई बार लोगों की तारीफें पा चुकी हैं. वह 'कल हो ना हो' जैसी ब्लॉकबस्टर का हिस्सा रही हैं. अपने करियर की चार्म पर उन्होंने राजीव पॉल से शादी करके एक्टिंग करियर को छोड़ दिया था. लेकिन 14  साल बाद अचानक खबर आई कि दोनों की शादी टूट गई है. अब डेजनाज फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. क्योंकि वह खुद से उम्र में 10 साल छोटे बॉयफ्रेंड पर्सी ककरिया (Pursi Kakria) संग लिव-इन ( livin with 10 years younger boyfriend) में रह रही हैं. दोनों की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. देखिए ये फोटोज...

बीते साल लिया था बड़ा फैसला

1/7
बीते साल लिया था बड़ा फैसला

लगभग 7 साल के रिलेशनशिप के बाद डेलनाज ईरानी (Delnaaz Irani) ने बीते साल बॉयफ्रेंड पर्सी ककरिया (Pursi Kakria) ने साथ रहना शुरू कर दिया है.

कोविड लॉकडाउन में आए लिवइन में

2/7
कोविड लॉकडाउन में आए लिवइन में

तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि डेलनाज अपने पार्टनर के साथ बेहद खुश हैं और इसलिए दोनों ने कोविड लॉकडाउन के समय पर साथ रहने का फैसला किया. 

7 साल बाद रहने लगे साथ

3/7
7 साल बाद रहने लगे साथ

7 साल के रिलेशनशिप के बाद डेलनाज ईरानी और पर्सी ककरिया ने एक ही घर में रहना शुरू कर दिया. दोनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.  

दोनों के बीच 10 साल का फासला

4/7
दोनों के बीच 10 साल का फासला

टीवी एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी 48 साल की हैं तो वहीं उनके पार्टनर पर्सी की उम्र 38 साल है. दोनों के बीच उम्र में 10 साल का अंतर है लेकिन इससे कपल को कोई परेशानी नहीं है.

 

साल 2013 से हैं साथ

5/7
साल 2013 से हैं साथ

आपको बता दें कि डेलनाज ईरानी साल 2013 से डीजे पर्सी ककरिया के साथ रिलेशनशिप में हैं. 

 

उम्र से नहीं कोई परेशानी

6/7
उम्र से नहीं कोई परेशानी

दोनों के बीच उम्र में 10 साल का अंतर है लेकिन इससे कपल को कोई परेशानी नहीं है.

14 साल बाद टूट गई थी शादी

7/7
14 साल बाद टूट गई थी शादी

एक्टर राजीव पॉल से शादी टूटने के बाद डेलनाज की लाइफ में पर्सी आए थे. दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ और तब से ये कपल साथ है. राजीव और डेलनाज की शादी पूरे 14 साल के बाद टूटी थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़