Advertisement
photoDetails1hindi

Atif Aslam की पत्नी Sara Bharwana के आगे बॉलीवुड हसीनाएं भी फेल, चांद सा चेहरा देख नहीं हटेंगी नजरें

पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम (Atif Aslam) की पॉपुलैरिटी किसी अंतरराष्ट्रीय स्टार से कम नहीं है. उन्होंने न केवल पाकिस्तान में गाने गाए, बल्कि हिंदुस्तान में भी उन्होंने एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं. बॉलीवुड फिल्मों में 'दिल दिया गलां', 'तेरा होने लगा हूं', 'तू जाने न', 'पहली नजर' सहित कुछ सबसे पसंदीदा रोमांटिक गाने गाए हैं. आतिफ न केवल अपने देश में बल्कि सीमा पार और दुनिया भर में पसंद किए जाते हैं. लगभग 6 मिलियन इंस्टाग्राम फैंस के साथ आतिफ हाल के समय के सबसे पसंदीदा गायकों में से एक हैं. वैसे, आज हम आपको आतिफ असलम की पत्नी सारा भरवाना (Atif Aslam Wife Sara Bharwana) और दोनों की लव स्टोरी के बारे में बताएंगे. 

 

कौन हैं आतिफ असलम की पत्नी सारा भरवाना ?

1/7
कौन हैं आतिफ असलम की पत्नी सारा भरवाना ?

आतिफ असलम (Atif Aslam) की पत्नी सारा भरवाना (Sara Bharwana) एक शिक्षाविद् हैं. सारा का जन्म 1984 में पंजाब प्रांत में हुआ, वो एक पूर्व पुलिसकर्मी की बेटी हैं. उन्होंने महिला विश्वविद्यालय, लाहौर के किन्नेयर्ड कॉलेज से पढ़ाई की है. सारा बेहद खूबसूरत हैं और किसी एक्ट्रेस कम नहीं लगती हैं.

 

कपिल के शो पर आतिफ ने बताई थी अपनी प्रेम कहानी

2/7
कपिल के शो पर आतिफ ने बताई थी अपनी प्रेम कहानी

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि आतिफ असलम (Atif Aslam) उन सेलेब्स में से नहीं हैं जो ढेर सारे इंटरव्यू देते हैं. हालांकि, कॉमेडियन और टॉक शो होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ उन्होंने बातचीत की थी, जहां आतिफ ने खुलासा किया था कि वह अपनी पत्नी सारा भरवाना (Sara Bharwana) से कैसे मिले. दोनों की लव स्टोरी किसी फेरीटेल से कम नहीं है.

 

पहली नजर में दिल हार बैठे थे आतिफ

3/7
पहली नजर में दिल हार बैठे थे आतिफ

आतिफ असलम (Atif Aslam) ने कहा था, 'मैंने उन्हें एक शादी में देखा था. वह खड़ी थीं, सुंदर दिख रही थीं. दुनिया की यात्रा करने और इतनी सारी लड़कियों को देखने के बाद, वह पहली थीं, जिससे मैं बात करना चाहता था.' आगे बताते हुए आतिफ ने कहा, 'मैंने उनसे तुरंत संपर्क नहीं किया, लेकिन मैंने इंतजार किया. फिर दो महीने बाद एक म्यूचुअल फ्रेंड से बातचीत हो रही थी, जिससे मैंने उनके बार में पूछा. मैंने उनसे संपर्क किया और उनसे बात की. हमने 7 साल साथ रहने के बाद शादी कर ली.'

 

सात साल तक रिश्ते पर रखा पर्दा

4/7
सात साल तक रिश्ते पर रखा पर्दा

भले ही आतिफ असलम (Atif Aslam) और सारा भरवाना (Sara Bharwana) के परिवारों को पता था कि वे एक रिश्ते में हैं, लेकिन इसके बाद भी इस जोड़े ने सभी से रिश्ते की बात सात साल तक छिपा के रखी और सही वक्त आने का इंतजार किया. 2012 में दोनों ने करियर में सफलता हासिल करने के बाद अपने अफेयर के बारे में आधिकारिक तौर पर ऐलान किया था. 

 

साल 2013 में की थी शादी

5/7
साल 2013 में की थी शादी

एक सफल करियर बनाने के बाद और अपने माता-पिता की सहमति से दोनों लव बर्ड्स ने 29 मार्च 2013 को शादी कर ली. ये शादी एक ट्रेडिशनल और यूनीक शादी थी. शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन भी हुआ, जिससे पाकिस्तान में कई ट्रेंड्स भी सेट हुए.  

 

सोशल मीडिया पर भी आतिफ जाहिर करते हैं प्यार

6/7
सोशल मीडिया पर भी आतिफ जाहिर करते हैं प्यार

आतिफ (Atif Aslam) अक्सर अपनी पत्नी सारा (Sara Bharwana) के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा आतिफ हमेशा सारा भरवाना के जीवन में होने के लिए आभार भी जताते रहते हैं. अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से आतिफ फैंस को भी बताते हैं कि उनकी पत्नी उनके लिए कितनी खास हैं. आतिफ कई बार कह भी चुके हैं कि वो एक साधारण शख्स थे, जिन्हें सारा ने खास बनाया है. 

 

दो बेटों के हैं पेरेंट्स

7/7
दो बेटों के हैं पेरेंट्स

आतिफ असलम (Atif Aslam) और सारा भरवाना (Sara Bharwana) दो क्यूट बेबी बॉय्ज के पेरेंट्स हैं. आतिफ असलम और उनकी पत्नी सारा भरवाना के घर साल 2014 में पहली बार खुशी आई जब, बेटे अब्दुल अहद का जन्म हुआ. इसके बाद 2019 में दोनों दोबारा पेरेंट्स बने और छेटे बेटे का स्वागत किया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़