Advertisement
photoDetails1hindi

अधूरा प्यार, अधूरी दिल की कहानीः Kiara Advani – Sidharth Malhotra से पहले इन जोड़ियों का भी टूटा साथ, आज भी उठती है टीस

Bollywood Couples who Broke Up: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के ब्रेकअप की खबरें इस वक्त जोरों पर हैं. लेकिन इनसे पहले भी कई जोड़ियां रहीं जिनका प्यार अधूरा ही रह गया. बात शादी तक पहुंचती उससे पहले ही इनके रास्ते जुदा हो गए. 

ब्रेक अप की खबर कितनी सच?

1/7
ब्रेक अप की खबर कितनी सच?

Kiara Advani – Sidharth Malhotra: क्या वाकई कियारा और सिद्धार्थ का ब्रेक अप हो गया है. खैर, दोनों ने इन खबरों पर चुप्पी साध रखी हो लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इनका प्यार मुकम्मल नहीं हुआ और अब इन्होंने अपनी राहें जुदा कर ली है.   (फोटो – सोशल मीडिया)

टूटा दिल, टूटे सपने

2/7
टूटा दिल, टूटे सपने

Salman khan – Aishwarya rai: ऐश्वर्या राय और सलमान खान के बारे में भला कौन नहीं जानता. हम दिल दे चुके सनम के सेट पर एक दूसरे को दिल देने वाले इस जोड़े के प्यार की जितनी खबरें आईं उतनी ही ब्रेक अप की भी. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि आज तक दोनों एक दूसरे की शक्ल तक देखने से बचते हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

लाई वी ना गई, निभाई वी ना गई

3/7
लाई वी ना गई, निभाई वी ना गई

Ranbir Kapoor – Deepika Padukone: एक वक्त था जब दीपिका रणबीर के प्यार में पागल थीं. बॉलीवुड की मस्तानी रणबीर संग घर भी बसाना चाहती थीं लेकिन फिर इनके ब्रेक अप की खबरें बॉलीवुड गलियारों में छा गईं. इस रिश्ते में दीपिका काफी सीरीयस थीं लेकिन ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया.   (फोटो – सोशल मीडिया)

दिल हरजाई

4/7
दिल हरजाई

Ranbir Kapoor – Katrina Kaif: दीपिका के बाद रणबीर की जिंदगी में आईं कैटरीना. इनका रिलेशनशिप 6 साल तक चला. दोनों की शादी की खबरें भी आ रही थीं लेकिन तभी जग्गा जासूस की रिलीज से पहले इनके ब्रेक अप की खबरें आने लगीं. जो सच साबित हुईं. आज भी दोनों एक दूसरे के सामने आने से बचते हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

जब वी मेट

5/7
जब वी मेट

Shahid Kapoor – Kareena kapoor: फिदा, चुपके चुपके, 36 चाइनाटाउन की शूटिंग के दौरान शाहिद और करीना एक दूसरे के नजदीक आए. दोनों ने खुलकर एक दूसरे के प्रति अपने प्यार को स्वीकार किया था. लेकिन जब वी मेट की शूटिंग के दौरान इनके रास्ते जुदा हो गए. इनका ब्रेक अप इंडस्ट्री में खूब चर्चा में रहा.(फोटो – सोशल मीडिया)

जॉन ने तोड़ा दिल

6/7
जॉन ने तोड़ा दिल

John Abraham – Bipasha Basu: जॉन और बिपाशा का रिश्ता 10 साल तक चला. लेकिन जब बिपाशा को प्रिया रुंचाल के बारे में पता चला तो उन्हें गहरा धक्का लगा था. बिपाशा के साथ रिश्ते में रहते हुए जॉन प्रिया को डेट कर रहे थे और इसका खुलासा गलती से एक ट्वीट के जरिए खुद जॉन से हो गया था. (फोटो – सोशल मीडिया)

क्यों हुए जुदा

7/7
क्यों हुए जुदा

Ishaan Khatter – Ananya Panday: हाल ही में खबर आई कि ईशान और अनन्या का ब्रेक अप हो गया है. दोनों ने आपसी समझ से इस रिश्ते को खत्म करने का मन बना लिया था. हालांकि दोनों हमेशा एक दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताते रहे हैं. दोनो का प्यार खाली पीली की शूटिंग के दौरान परवान चढ़ा था.  (फोटो – सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़