Advertisement
photoDetails1hindi

Janhvi Kapoor: खुले बाल, हुस्न कमाल, ऊपर से अदाएं बेमिसाल; जाह्नवी कपूर का नया लुक कर देगा इंप्रेस!

Janhvi Kapoor Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर एक बार फिर अपनी बोल्डनेस और खूबसूरती को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपनी नई फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. नई फोटोज में एक्ट्रेस वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल लुक्स में कैमरे के सामने अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. आइए, यहां देखते हैं जाह्नवी कपूर की नई फोटोज...

1/6

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपनी नई फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. जाह्नवी कपूर ने नई पोस्ट के अलग-अलग फोटोज में अपने अलग-अलग मूड्स दिखाए हैं. कभी बोल्ड ड्रेस पहन पोज करतीं तो कभी बिस्तर में पैट डॉग के साथ आराम फरमाती दिख रही हैं. 

2/6

जाह्नवी कपूर इस फोटो में येलो कलर की बोल्ड ड्रेस पहन बालकनी में खड़ी अपनी अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. फ्रंट कट ड्रेस, खुले बाल एक्ट्रेस की खूबसूरती में चार-चांद लगा रहे हैं. 

3/6

इस फोटो में एक्ट्रेस व्हाइट कलर की ढीली ढाली टी-शर्ट पहनकर बिस्तर में बिखरे बालों में अपने पैट डॉग के साथ बैठी दिख रही हैं.

4/6

जाह्नवी कपूर इस फोटो में ग्लैमरस ड्रेस पहन एक इवेंट के लिए तैयार होते देखा जा सकता है. बिखरे बालों में बिना मेकअप के एक्ट्रेस की खूबसूरती देखने लायक है. 

5/6

बैकलेस ब्लू ड्रेस में जमकर अपने हुस्न का दीदार कराती जाह्नवी कपूर की यह फोटो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रही है. 

6/6

जाह्नवी कपूर इस फोटो में ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. मांग में टीका, गले में हार पहने एक्ट्रेस की खूबसूरती फैंस के दिलों में खलबली मचा दे रही है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़