Advertisement
photoDetails1hindi

Gadar 2 : 'तारा सिंह' से लेकर 'सकीना' तक, जानें अब कहां और किस हालत में है 'गदर' की पूरी स्टारकास्ट

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपनी फिल्म 'गदर 2' को लेकर काफी चर्चा में हैं. इन दिनों वह अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के साथ इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म 'गदर 2'  में एक बार फिर से तारा सिंह और सकीना की जोड़ी देखने को मिलेगी. सनी देओल और अमीषा पटेल की 'गदर 2' को लेकर इन दोनों कलाकारों के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. ऐसे में आज हम आपको 'गदर' की स्टारकास्ट से रूबरू करवाते हैं और जानते हैं कौन कहां है.

सनी देओल

1/8
सनी देओल

इन दिनों सनी देओल बड़े पर्दे से दूर चल रहे हैं, लेकिन वह जल्द ही फिर से वापसी करने वाले हैं. लेकिन 'गदर 2' से पहले सनी देओल आर बल्कि की फिल्म में नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म 'गदर 2' से जुड़ा सनी देओल का फर्स्ट लुक सामने आ गया है, जिसमें अभिनेता तारा सिंह के किरदार में दिखाई दे रहे हैं.

अमीषा पटेल

2/8
अमीषा पटेल

यह भी लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर चल रही हैं. अमीषा पटेल को मुख्य अभिनेत्री के तौर पर साल 2018 में आई फिल्म 'भैयाजी सुपरस्टार' में देखा गया था. उनकी यह फिल्म भी सालों पुरानी थी, जिसे 2018 में रिलीज किया गया था. इसके बाद से अमीषा पटेल मुख्य अभिनेत्री के तौर अभी तक किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. फिल्म 'गदर' में उन्होंने सकीना का किरदार किया था.

अमरीश पुरी

3/8
अमरीश पुरी

फिल्म 'गदर' में अमरीश पुरी के विलेन अंदाज ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. अमरीश पुरी ने फिल्म में मेयर अशरफ अली का किरदार निभाया था. जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. लेकिन अमरीश पुरी अब इस दुनिया में नहीं रहे. उनका 12 जनवरी 2005 को निधन हो गया था. फिल्म गदर में अमरीश पुरी ने सकीना के पिता का रोल किया था.

उत्कर्ष शर्मा

4/8
उत्कर्ष शर्मा

फिल्म 'गदर' में इन्होंने बाल कलाकार के तौर पर काम किया था. उत्कर्ष शर्मा ने फिल्म में तारा सिंह और सकीना (सनी देओल और अमीषा पटेल) के बेटे का किरदार निभाया था. फिल्म में उत्कर्ष शर्मा के किरदार का नाम जीते थे. अब उत्कर्ष शर्मा बड़े हो गए हैं और बॉलीवुड में अपना डेब्यू भी कर चुके हैं. उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म 'जीनियस' से किया था.

लिलेट दुबे

5/8
लिलेट दुबे

'गदर' में इन्होंने सकीना की मां का रोल किया था. फिल्म में लिलेट दुबे का किरदार काफी अलग था. लिलेट दुबे भी काफी समय फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आई थीं.

सुरेश ओबेरॉय

6/8
सुरेश ओबेरॉय

फिल्म 'गदर' में सुरेश ओबेरॉय का किरदार काफी छोटा था, लेकिन दमदार था. उन्होंने फिल्म में तारा सिंह के ताऊ का रोल किया था. सुरेश ओबेरॉय आखिरी बार फिल्म 'मणिकर्णिका' में नजर आए थे. यह फिल्म साल 2019 में आई थी.

विवेक शौक

7/8
विवेक शौक

इन्होंने फिल्म 'गदर' में तारा सिंह के कंडक्टर का रोल किया था, जो काफी कॉमेडी भरा था. फिल्म में विवेक शौक ने दर्शकों को काफी हंसाया था, वह अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं. विवेक शौक का 10 जनवरी, 2011 को निधन हो गया था. उनका निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ था. फिल्म 'गदर' उनके रोल का नाम दरमियान सिंह था.

 

मुश्ताक खान

8/8
मुश्ताक खान

यह अभी तक फिल्मों में पूरी तरह से सक्रिय है. फिल्म 'गदर' में मुश्ताक खान ने तारा सिंह के दोस्त का रोल अदा किया था. जो तारा सिंह को पाकिस्तान से भारत भेजने में मदद करता है. फिल्म 'गदर' में उनके किरदार का नाम गुलजार खान था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़