Advertisement
photoDetails1hindi

Actress who romanced with father and son: कभी बेटे तो कभी पिता के साथ ये एक्ट्रेस कर चुकी हैं रोमांस

Actress who romanced with father and son: फिल्मों में किरदार अक्सर बदलते रहते हैं. कभी किसी एक्टर को पिता का रोल निभाना पड़ता है तो कभी बेटे का. फिल्में बदलती हैं तो उनके साथ किरदार भी बदलते हैं. हालांकि, आज हम आपके लिए उन बॉलीवुड एक्ट्रेस की एक लिस्ट लेकर आए हैं जिन्होंने अपने करियर में रीयल लाइफ बाप और बेटे के साथ काम किया है. इतना ही नहीं इन हसीनाओं ने पिता और बेटे के साथ स्क्रीन पर रोमांस भी किया है. 

1/5

डिंपल कपाड़िया भी माधुरी दीक्षित की ही तरह विनोद खन्ना और अक्षय खन्ना के साथ स्क्रीन पर रोमांस कर चुकी हैं. फिल्म 'खून का कर्ज़' और 'इंसाफ' में डिंपल विनोद खन्ना के साथ दिखाई दी थीं. वहीं साल 2001 में रिलीज हुआ सुपरहिट फिल्म 'दिल चाहता है' में उन्होंने अक्षय खन्ना की प्रेमिका की भूमिका निभाई थी. 

 

2/5

माधुरी दीक्षित ने 80 के दशक के मशहूर एक्टर विनोद खन्ना के साथ साल 1988 में फिल्म 'दयावान' में काम किया. इस फिल्म में दोनों के बीच का इंटीमेट सीन शूट किया गया था. फिर साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म 'मोहब्बत' में माधुरी ने विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के साथ रोमांस किया. 

 

3/5

अब बात करते हैं बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के बारे में जिन्होंने राज कपूर के साथ फिल्म 'सौदागर' से अपना डेब्यू किया था. इसके बाद हेमा ने साल 1974 में रणधीर कपूर के साथ फिल्म 'हाथ की सफाई' में काम किया था. 

 

4/5

रानी मुखर्जी भी इस लिस्ट का हिस्सा हैं. उन्होंने अभिषेक बच्चन के साथ 'युवा', 'बस इतना सा ख्वाब है', 'कभी अलविदा ना कहना' और 'बंटी और बबली' जैसी फिल्मों में काम किया. ज्यादातर फिल्मों में दर्शकों ने दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया. वहीं, रानी ने साल 2005 में फिल्म 'ब्लैक' में अमिताभ बच्चन के साथ काम किया था. इस फिल्म में दोनों के बीच किसिंग सीन भी शूट हुआ था. 

5/5

बॉलीवुड स्टार धर्मेन्द्र और उनके बड़े बेटे सन्नी देओल ने स्क्रीन पर एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के साथ रोमांस किया है. जहां साल 1984 में डिंपल और सनी ने फिल्म ‘मंज़िल मंज़िल’ में साथ काम किया था तो वहीं, धर्मेंद्र ने साल 1991 में फिल्म ‘मस्त कलंदर’ और ‘दुश्मन देवता’ में डिंपल कपाड़िया के साथ रोमांस किया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़