Advertisement
photoDetails1hindi

शादी के 17 साल बाद टूटा था रिश्ता, अब 10 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग लिवइन में है ये एक्ट्रेस! SEE PHOTOS

लगभग 7 साल के रिलेशनशिप के बाद खबर सामने आ रही है कि टीवी एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी (Delnaaz Irani) ने पर्सी ककरिया (Pursi Kakria) ने अब साथ रहना शुरू कर दिया है...

1/7

तस्वीरों में दिख रहा है कि डेलनाज अपने पार्टनर के साथ बेहद खुश हैं और दोनों ने साथ रहने का फैसला किया है.  दरअसल अभिनेत्री डेलनाज ईरानी साल 2013 से डीजे पर्सी ककरिया के साथ रिलेशनशिप में हैं. 

2/7

एक्टर राजीव पॉल से शादी टूटने के बाद डेलनाज की लाइफ में पर्सी आए थे. दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ और तब से ये कपल साथ है. 

3/7

लगभग 7 साल के रिलेशनशिप के बाद खबर सामने आ रही है कि डेलनाज ईरानी और पर्सी ककरिया ने अब एक ही घर में रहना शुरू कर दिया है. 

4/7

बीते दिनों खबर आई थी कि डेलनाज और पर्सी इस साल शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं लेकिन एक्ट्रेस ने इससे इनकार कर दिया है. डेलनाज का कहना है कि शादी तो नहीं लेकिन वो अभी पर्सी के साथ रह रही हैं.

5/7

टीवी एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी 47 साल की हैं तो वहीं उनके पार्टनर पर्सी की उम्र 37 साल है. दोनों के बीच उम्र में 10 साल का अंतर है लेकिन इससे कपल को कोई परेशानी नहीं है. 

6/7

बता दें कि डेलनाज ईरानी इससे पहले अभिनेता राजीव पॉल से शादी कर चुकी हैं. 

7/7

दोनों की मुलाकात साल 1993 में हुई इसके बाद दोनों ने शादी की लेकिन 2010 में ये अलग हुए और 2013 में ये कपल तलाक ले चुका है. सभी फोटो साभार: instagram@Delnaazirani

ट्रेन्डिंग फोटोज़