Advertisement
photoDetails1hindi

50 की उम्र में भी बेहद बोल्ड हैं Pooja Bedi, बर्थडे पर देखिए उनकी हॉट PHOTOS

90 के दशक की बोल्ड एक्ट्रेस पूजा बेटी आज अपना 50 वां बर्थडे मना रही हैं. पूजा बेदी बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक रही हैं. पूजा अपनी फिल्मों से इतनी सुर्खियां नहीं बटोर पाईं जितना वो अपनी बोल्ड फोटो और अफेयर को लेकर खबरों में बनी रहती हैं.

पूजा बेदी

1/7
पूजा बेदी

बोल्ड फोटो का सोशल मीडिया पर जलवा: 

पूजा बेदी आज 50 साल की हो गई हैं लेकिन उनकी बोल्डनेस अब भी बरकरार है. इंस्टाग्राम पर पूजा की एक से बढ़कर एक हॉट फोटो देखने को मिल जाएंगी. 

पूजा बेदी

2/7
पूजा बेदी

'जो जीता वही सिकंदर' फिल्म से मिली पहचान: 

'जो जीता वही सिकंदर' पूजा बेदी के फिल्मी करियर की दूसरी फिल्म है.पूजा बेदी इस फिल्म में एक बोल्ड किरदार में नजर आई थीं. आमिर खान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. 

पूजा बेदी

3/7
पूजा बेदी

'बिग बॉस' का रहीं हिस्सा: 

पूजा बेदी 'बिग बॉस' सीजन 5 में बतौर प्रतिभागी नजर आ चुकी हैं. इस रिएलिटी शो की वो विजेता तो नहीं बन पाईं लेकिन शो के दौरान आकाशदीप सहगल संग उनके अफेयर की खबरों खूब सुर्खियों में रही. 

पूजा बेदी

4/7
पूजा बेदी

इन बॉलीवुड फिल्मों में किया काम: 

'विश कन्या', 'जो जीता वही सिकंदर' के अलावा पूजा बेदी 'लुटेरे', 'फिर तेरी कहानी याद आई', 'आतंक ही आतंक' और 'शक्ति' फिल्म में काम कर चुकी हैं. 

पूजा

5/7
पूजा

फिटनेस फ्रीक: 

पूजा बेटी की हॉटनेस 50 साल की उम्र में भी कम उम्र की लड़कियों को मात देती है. पूजा जमकर वर्कआउट करती हैं जिसकी फोटो आपको उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखने को मिल जाएंगी. 

 

पूजा बेदी

6/7
पूजा बेदी

49 साल की उम्र में दूसरी शादी: 

फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला से तलाक के बाद लंबे समय तक पूजा बेदी ने अपने दोनों बच्चों को समय दिया. साल 2019  में पूजा बेदी ने अपने दोस्त बिजनेसमैन मानेक कॉन्ट्रैक्टर संग दूसरी शादी रचाई.

पूजा बेदी

7/7
पूजा बेदी

बेटी आलिया फर्नीचरवाला ने किया बॉलीवुड डेब्यू: 

पूजा बेदी के पहले पति फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला से उनके दो बच्चे हैं. आलिया फर्नीचरवाला ने हाल ही में सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' से बॉलीवुड डेब्यू किया. आलिया भी मां पूजा बेटी की तरह बेहद बोल्ड हैं. इंस्टाग्राम पर आपको आलिया की एक से बढ़कर एक हॉट फोटो देखने को मिल जाएंगी.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़