Pathaan Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की सुनामी! 1000 करोड़ आंकड़े के बेहद नजदीक है 'पठान'
Advertisement

Pathaan Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की सुनामी! 1000 करोड़ आंकड़े के बेहद नजदीक है 'पठान'

Shah Rukh Khan Deepika Padukone स्टारर फिल्म 'पठान' (Pathaan) बॉक्स ऑफिस पर अभी भी धूम मचा रही है और आंकड़ों के मामले में ये फिल्म अनस्टॉपेबल है. बता दें कि वो दिन दूर नहीं है जब ये एक हजार करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. आइए जानते हैं फिलहाल कलेक्शन कितना हुआ है...

Pathaan Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की सुनामी! 1000 करोड़ आंकड़े के बेहद नजदीक है 'पठान'

Pathaan Worldwide Box Office Collection India: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम पर फिल्माई गई 'पठान' का बॉक्स ऑफिस पर जो जादू चला है, वो आज भी बरकरार है. 25 जनवरी, 2023 को रिलीज हुई ये फिल्म 18 दिन से थिएटर्स में है और अभी भी इसके उतरने का कोई स्कोप नजर नहीं आ रहा है. कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने कई इंडियन और फॉरेन रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं और अभी भी यह रुकने नहीं वाली है. आंकड़ों की तरफ बढ़ें तो ये फिल्म कुछ ही दिनों में 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली है. वर्ल्डवाइड और भारत में सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म ने कितनी कमाई की है, आइए सबकुछ डिटेल में जानते हैं... 

बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की सुनामी! 

शाहरुख खान की फिल्म को जितना प्यार दुनियाभर में मिल रहा है, वो चौंकाने वाला है. किंग खान के फैंस भर-भरकर प्यार उनकी फिल्म पठान पर लुटा रहे हैं और थिएटर्स उन्हें देखने के लिए खचाखक भरे हुए हैं. भारत में पठान 572 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है और जल्द 600 करोड़ के पार होगी. बता दें कि ये अमाउन्ट फिल्म का ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (GBOC) है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

1000 करोड़ आंकड़े के बेहद नजदीक है 'पठान'

वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो ये एक्शन फिल्म सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बताई जा रही है! यश राज फिल्म के नए पोस्ट के मुताबिक पठान का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 924 करोड़ रुपये पार कर गया है यानी 1000 करोड़ के बम्पर अमाउन्ट से ये फिल्म सिर्फ 76 करोड़ रुपये दूर है. 

फैंस की यही दुआ है कि शाहरुख खान की ये फिल्म 1000 करोड़ रुपये कलेक्ट कर ले. बता दें कि इस साल शाहरुख की दो और फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिनका सभी काफी इंतजार कर रहे हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news