Pathaan Box Office Collection Day 1: 'पठान' ने मारी ऐसी छलांग कि पीछे रह गई KGF 2, शाहरुख खान की फिल्म ने एक ही दिन में कमाए 100 करोड़ रुपये!
Advertisement

Pathaan Box Office Collection Day 1: 'पठान' ने मारी ऐसी छलांग कि पीछे रह गई KGF 2, शाहरुख खान की फिल्म ने एक ही दिन में कमाए 100 करोड़ रुपये!

Shah Rukh Khan Movie Pathaan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसी दहाड़ मारी है जिससे 'केजीएफ 2 'जैसी फिल्में भी घबरा गई हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, 'पठान' ने वर्ल्ड वाइड एक ही दिन में 100 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

शाहरुख खान की फिल्म पठान

Pathaan Worldwide Box Office Collection: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. शाहरुख (Shah Rukh Khan Movie) की वापसी ने एक बार फिर साबित कर दिया है उन्हें ऐसे ही बॉलीवुड का बादशाह नहीं कहा जाता है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan New Movie) की फिल्म 'पठान' का ऐसा क्रेज लोगों में देखने को मिल रहा है जो पिछले दो सालों में किसी फिल्म के लिए नहीं मिला है. शाहरुख खान (Shah Rukh Pathaan Box Office Collection) की फिल्म ने पहले ही दिन सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. भारत में फिल्म के हिंदी वर्जन ने 53 करोड़ रुपए कमाए हैं, साथ ही तमिल और तेलुगू वर्जन ने 2 करोड़ रुपए की कमाई की है. 

पठान ने KGF 2 को चटाई धूल! 

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Pathaan) की फिल्म 'पठान' से पहले भारतीय सिनेमा में अबतक का सबसे बड़ा ओपनिंग कलेक्शन का रिकॉर्ड 'केजीएफ चैप्टर 2' के नाम था. 'केजीएफ 2' ने हिंदी वर्जन से 53.95 करोड़ रुपए कमाए थे. वहीं 'पठान' ने पहले ही दिन 54 करोड़ की शानदार ओपनिंग से 'केजीएफ' को पीछे छोड़ दिया है.  

शाहरुख की फिल्म ने वर्ल्ड वाइड कमाए 100 करोड़! 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movies), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 102 करोड़ के आसपास की कमाई की है. वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर एक ही दिन में 100 करोड़ी का आंकड़ा पार करने वाली पहली फिल्म बन गई है. नॉन-हॉलीडे पर फिल्म की रिलीज के बावजूद ऐसी रिकॉर्ड तोड़ परफॉर्मेंस इतिहास में भी याद रखी जाएगी. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, यह आंकड़े फिलहाल एक अनुमान हैं. फिल्म ग्लोबली 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है, असल आंकड़े यहां बताए गए से थोड़े अलग हो सकते हैं लेकिन ट्रेंड को देखें तो शाहरुख की 'पठान' 100 करोड़ का आंकड़ा छू चुकी है. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news