Pathaan की रिलीज के बाद Shah Rukh Khan का है ये प्लान, ट्विटर पर फैन को बताया- मैं बच्चों के साथ...
Advertisement

Pathaan की रिलीज के बाद Shah Rukh Khan का है ये प्लान, ट्विटर पर फैन को बताया- मैं बच्चों के साथ...

Shah Rukh Khan Pathaan Movie: 'पठान' की रिलीज के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का प्लान क्या है. इसका खुलासा खुद किंग खान ने सोशल मीडिया पर उनके #asksrk सेशन में किया है.

शाहरुख खान

Shah Rukh Plans After Pathaan Release: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. 'पठान' की रिलीज के साथ ही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movies) ने अपना अगला प्लान भी बता डाला है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Pathaan) ने ट्विटर पर #AskSRK सेशन में एक फैन के सवाल के बाद बताया है कि वह पठान की रिलीज के बाद क्या करने वाले हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Twitter) के इस जवाब की चारों-तरफ वाहवाही हो रही है. 

Shah Rukh Khan ने बताया अगला प्लान 

दरअसल, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Pathaan Review) से #AskSRK सेशन में एक फैन ने सवाल किया कि वह 'पठान' रिलीज होने के बाद मूवी देखेंगे या बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड देखेंगे. इस सवाल के जवाब में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कहा, 'वह सिर्फ अपने बच्चों के साथ बैठेंगे...बस.' 

क्या शाहरुख खान ने सलमान को मारा ताना? 

#AskSRK सेशन में एक फैन ने सवाल किया कि 'पठान' के साथ कई टीजर/ ट्रेलर आ रहे हैं, लगे हाथों जवान का टीजर भी डाल ही दो कल. फैन के इस सवाल पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Twitter) ने कहा, हमारा टीजर प्यार के साथ आता है...पिक्चर के साथ नहीं!! हा हा. शाहरुख खान के इस ट्विट के बाद सोशल मीडिया पर नेटीजन्स का ऐसा कहना है कि शाहरुख खान ने सलमान खान (Salman Khan) को बिना सीधा कहे ताना मारा है. बता दें, सलमान खान (Salman Khan Movie) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर 'पठान' फिल्म के साथ सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा.   

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news