Pathaan: आटे के लिए लड़ रहे पाकिस्तानी, 900 रुपए में खरीद रहे फिल्म की टिकट! चोरी-छिपे स्क्रीनिंग की खबर
Advertisement

Pathaan: आटे के लिए लड़ रहे पाकिस्तानी, 900 रुपए में खरीद रहे फिल्म की टिकट! चोरी-छिपे स्क्रीनिंग की खबर

Pathaan in Pakistan: शाहरुख खान की पठान की धूम तो पूरी दुनिया में आप देख ही रहे हैं. रिलीज से पहले ही फिल्म ने धमाकेदार रिकॉर्ड बनाने जो शुरू किए उसका सिलसिला अभी भी बदस्तूर जारी है. आलम ये है कि पाकिस्तान जहां कुछ सालों से भारतीय फिल्में रिलीज नहीं होती वहां भी पठान की चोरी छिपे स्क्रीनिंग किए जाने की खबर है.

फोटो - सोशल मीडिया

Shahrukh Khan Pathaan: पाकिस्तान में इस वक्त महंगाई को लेकर क्या हाल है वो पूरी दुनिया देख रही है. आलम ये है कि यहां लोग आटा, आलू, प्याज जैसी रोजमर्रा की चीजों के लिए भी एक दूसरे की जान के दुश्मन बनते जा रहे हैं. तो क्या ऐसे पाकिस्तान में शाहरुख खान की पठान लोग 900 रुपए की टिकट खरीदकर देखना चाह रहे हैं. ये हैरान करने वाली खबर इस वक्त तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. चलिए बताते हैं पूरी खबर डिटेल में.

चोरी छिपे पाकिस्तान में पठान दिखाने की खबर

दरअसल, कुछ सालों से पाकिस्तान में कोई भी भारतीय फिल्म रिलीज नहीं की जाती है. लिहाजा पठान भी पूरी दुनिया के सिनेमाघरों में दिखाई जा रही है सिवाय पाकिस्तान के. लेकिन बॉलीवुड को लकर पाक में क्या दीवानगी है वो तो किसी से नहीं छिपा. लिहाजा खबर है कि बैन के चलते यहां कराची के सिनेमाघर में चोरी-छिपे पठान की स्क्रीनिंग की खबर है. पाकिस्तानी मीडिया में बताया गया है कि फेसबुक पर विज्ञापन शेयर किया गया है जिसके मुताबिक कराची में पठान देखने के लिए 900 रूपए की टिकट है. वहीं हैरानी की बात ये कि विज्ञापन पर लोगों ने खूब दिलचस्पी दिखाई. कहा जा रहा है कि 4 फरवरी को फिल्म की स्क्रीनिंग की डेट तय की गई है.    

 fallback
वहीं टिकट को लेकर सवाल पूछने वालों को तुरंत जवाब भी दिया जा रहा है. अब ये माजरा क्या है इसका जवाब तो पाकिस्तान ही अच्छे से दे सकता है लेकिन आपको बता दें कि 2019 में ये तय किया गया था कि कोई भी इंडियन फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं की जाएगी. जिसके बाद से अब तक किसी भी फिल्म को वहां ऑफिशियल नहीं दिखाया गया है. बात पठान की करें तो ये फिल्म रिकॉर्ड तोड़ बंपर कमाई कर रही है. सारे शोज हाउसफुल जा रहे हैं और देश में इसे लेकर अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है.  

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं
  

Trending news