Pathaan Box Office Collection Day 8: नहीं रुक रही Pathaan की छप्परफाड़ कलेक्शन की रफ्तार! 8वें दिन भी कमाए इतने करोड़
Advertisement

Pathaan Box Office Collection Day 8: नहीं रुक रही Pathaan की छप्परफाड़ कलेक्शन की रफ्तार! 8वें दिन भी कमाए इतने करोड़

Shahrukh Khan की फिल्म Pathaan Box Office पर जबरदस्त कलेक्शन कर रही है. अब तक ये फिल्म वर्ल्डवाइड 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. जानिए इस फिल्म के 8वें दिन का कलेक्शन कितना रहा.

पठान फिल्म पोस्टर

Pathaan Box Office Collection: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है. इस फिल्म को रिलीज होती ही लॉग वीकेंड का फायदा मिला और तब तक बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बना ली. सोमवार से इस फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी कमी देखी जा रही है. लेकिन बावजूद इसके इसका कलेक्शन काफी अच्छा है. जानिए 8 वें दिन इस फिल्म ने कितना कलेक्शन किया.

8वें दिन किया इतना कलेक्शन
बुधवार यानी कि रिलीज के 8वें दिन Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार 'पठान' (Pathaan) ने बॉक्स ऑफिस पर करीबन 18 से 19 करोड़ का कलेक्शन किया है. ये कलेक्शन सभी भाषाओं को मिलाकर है. यानी कि अब तक भारत में 'पठान' फिल्म का कुल कलेक्शन 349.75 करोड़ हो गया है. 9वें दिन के कलेक्शन के बाद इस फिल्म को फिर से वीकेंड का फायदा उठाने का मौका मिलेगा. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म वीकेंड में फिर से जबरदस्त कलेक्शन करके आंकड़े को बढ़ा सकती है.

 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

स्पीड से पार किया 300 करोड़ का आंकड़ा
'पठान' (Pathaan) फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया. इसके साथ ही स्पीड से 300 करोड़ का कलेक्शन करने वाली सबसे तेज हिंदी फिल्म बन गई है. वहीं वर्ल्डवाइड इस फिल्म का कलेक्शन 634 करोड़ हो गया है. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने स्क्रीन पर करीबन 4 साल बाद दोबारा एंट्री की है. ऐसे में इन आंकड़ों को देखकर लगता है कि फैंस की शाहरुख खान के लिए क्रेज इस फिल्म के कलेक्शन और भी ज्यादा लेकर जा सकता है. इस फिल्म का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. इसमें शाहरुख और दीपिका के अलावा जान अब्राहम लीड रोल में हैं. 

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news