Pathan Box Office Collection: 13वें दिन भी शाहरुख खान की 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, जल्द तोड़ सकती है KGF2 का रिकॉर्ड
Advertisement

Pathan Box Office Collection: 13वें दिन भी शाहरुख खान की 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, जल्द तोड़ सकती है KGF2 का रिकॉर्ड

Pathaan फिल्म ने 13वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है. वहीं अब ये फिल्म जल्द ही 'केजीएफ 2' फिल्म के रिकॉर्ड को ब्रेक करने के काफी करीब पहुंच गई है.

पठान फिल्म पोस्टर

Shahrukh Khan Pathaan Film Collection: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) को रिलीज हुए 13 दिन हो चुके हैं. इन 13 दिनों में ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है कि जिसे देखकर इतना जो जरूर कहा जा सकता है कि ये फिल्म आने वाले दिनों में कई और फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ सकती है. हालांकि इतना जरूर है कि वीकेंड की बजाय वीक डेज में कलेक्शन में थोड़ी गिरावट जरूर देखी गई. जानिए अब तक 'पठान' फिल्म ने कितना कलेक्शन कर लिया है.

850 करोड़ से ज्यादा का किया वर्ल्डवाइड कलेक्शन
'पठान' फिल्म को रिलीज हुए 13 दिन हो चुके हैं. कोई मोई वेबसाइट के अनुसार फिल्म 'पठान' अब तक 832 करोड़ से ज्यादा का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर चुकी है. हालांकि इस फिल्म ने 400 करोड़ का आंकड़ा काफी तेजी से पार कर लिया था. वहीं अब तक के वर्ल्डवाइड कलेक्शन को देखकर कहा जा सकता है कि 'पठान' ने ओवरसीज में जबरदस्त कलेक्शन किया है.

 

 

 

 

भारत में पार किया 438 करोड़ का आंकड़ा
शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'पठान' की धूम बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रही है. जिसका सबूत फिल्म का जबरदस्त और लगातार बढ़ता हुआ कलेक्शन है. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के अनुसार 'पठान' फिल्म ने 13 वें दिन 8 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं हिंदी, तमिल और तेलुगू फिल्म के कलेक्शन को मिलाकर ये फिल्म अब तक भारत में सभी भाषाओं के कलेक्शन को मिलाकर 438.45 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. वहीं फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक ये फिल्म 'केजीएफ2' फिल्म के रिकॉर्ड को जल्द ही ब्रेक कर सकती है.आपका बता दें, ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं. वहीं कलेक्शन की लगातार रफ्तार को देखकर कहा जा सकता है कि इसे काबू करना रिलीज होने वाली कई फिल्मों के लिए काफी ज्यादा मुश्किल है.

 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news