Parineeti Chopra Video: हिजाब पहनी एक्ट्रेस को पानी तक नहीं हुआ नसीब, वीडियो में जाहिर किया दुख
Advertisement

Parineeti Chopra Video: हिजाब पहनी एक्ट्रेस को पानी तक नहीं हुआ नसीब, वीडियो में जाहिर किया दुख

Parineeti Chopra Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा  (Parineeti Chopra) ने हाल ही में अपना एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो बता रही हैं कि उन्हें शूटिंग के सेट दौरान पानी तक नसीब नहीं हुआ, जानिए क्यों.

फाइल फोटो

Parineeti Chopra Video: फिल्मों की शूटिंग के लिए अक्सर एक्टर्स बुरी से बुरी परिस्थिति में भी काम करते हैं. हाल ही में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने भी अपना ऐसा किस्सा शेयर किया, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. जी हां, एक्ट्रेस इन दिनों पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और उन्होंने इस शूटिंग में होने वाली दिक्कतों को बताया है. 

हिजाब में परिणीति

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो हिजाब पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि -12° में मेरा ये अभी तक का सबसे ठंडा शूट है. बेस्ट पार्ट ये है कि मेरे हीरो को भी बहुत पतला कॉस्ट्यूम पहनकर मेरी तरह ठंड का सामना करना पड़ा. ठंड समानता कैंपेन के तहत ये न्याय है.' 

 

 

पीने को नहीं मिला पानी

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में परिणीति (Parineeti Chopra) ने वीडियो में बताया है कि उन्हें सेट पर पानी तक नसीब नहीं हो रहा है. उन्होंने वीडियो में बताया, 'माइनस 12 डिग्री पर हम लोग सेट पर पानी नहीं पी पाए क्योंकि सारा पानी फ्रीज हो चुका था और पानी को अनफ्रीज करने के लिए जो वस्तुएं चाहिए थीं वो भी फ्रीज हो गई थीं. जैसे कि गैस, वैन.' हार्डी संधू ने बताया कि कैमरा भी फ्रीज हो गया था. 

परिणीति की फिल्में

परिणीति (Parineeti Chopra) के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वे सूरज बड़जात्या की फिल्म उंचाई में काम कर रही हैं. इस फिल्म में वे महानायक अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, सारिका और डैनी डेजॉन्गपा संग स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी. परिणीति चोपड़ा आखिरी बार 'संदीप और पिंकी फरार' में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर नजर आए थे. परिणीति ने इससे पहले अर्जुन संग 'इश्कजादे' और 'नमस्ते इंग्लैंड' में काम किया था.

यह भी पढ़ें- सुहाना खान के बॉयफ्रेंड के होंठ काट देंगे शाहरुख, वकील रखने की दी सलाह

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news