इस एक खूबी के चलते सबसे स्टाइलिश नेता Raghav Chadha पर दिल हार बैठीं Parineeti Chopra
Advertisement

इस एक खूबी के चलते सबसे स्टाइलिश नेता Raghav Chadha पर दिल हार बैठीं Parineeti Chopra

Parineeti Chopra and Raghav Chadha: खबर है कि परिणीति चोपड़ा इन दिनों प्यार में हैं. उनका दिल राघव चड्ढा के लिए धड़क चुका है और अब जल्द ही दोनों रिश्ते में भी बंध जाएंगे. लेकिन वो क्या खूबी थी जिसके चलते परिणीति राघव के प्यार में दीवानी हो गईं.

इस एक खूबी के चलते सबसे स्टाइलिश नेता Raghav Chadha पर दिल हार बैठीं Parineeti Chopra

Parineeti Chopra and Raghav Chadha Latest News: इन दिनों फिजाएं रंगीन हो गई हैं क्योंकि हवा में घुल रहा है प्यार. हम बात कर रहे हैं परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के रोमांस के बारे में. जिसके चर्चे इस वक्त खूब हो रहे हैं. लेकिन आखिर ये सब कैसे शुरू हुआ और वो क्या खूबी थी कि राघव पर परिणीति यूं दिल हार बैठीं. दरअसल, परिणीति को कई साल बॉलीवुड में हो चुके हैं लेकिन अपने कोस्टार के साथ उनका नाम शायद ही कभी जोड़ा गया. ऐसे में राघव चड्ढा में कोई तो खास बात ऐसी होगी जो परी को इस कदर भा गई कि वो दिल ही हार बैठीं. 

पंजाब में प्यार चढ़ा परवान 
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कुछ समय पहले जब परिणीति पंजाब में शूटिंग कर रही थीं तो उसी वक्त राघव चड्ढा वहां काफी एक्टिव थे और उन दोनों की मुलाकात तभी वहां हुई थी जिसके बाद मुलाकात बढ़ती गईं और देखते ही देखते ये एक दूसरे को दिल दे बैठे. दरअसल, एक खास खूबी पर परिणीति दल हार बैठीं. हार्डी संधू के साथ कोड ने तिरंगा फिल्म की शूटिंग करते हुए उन्होंने बताया था कि जब उन्हें कोई अच्छा लड़का मिलेगा तो वो शादी करने में देर नहीं करेंगी. 

fallback

अब लगता है कि राघव चड्ढा में परिणीति चोपड़ा को वो सारी खूबियां मजर आ चुकी हैं जो वो चाहती थीं. इसलिए इनकी शादी की खबर भी आ रही है. कहा जा रहा है कि गुपचुप सारी तैयारियां की जा रही हैं और इनकी सगाई और शादी के लिए ही प्रियंका पूरे परिवार के साथ मुंबई आई हैं. खबरें काफी कुछ आ रही हैं लेकिन फिलहाल कपल ने इस रिश्ते पर चुप्पी साध रखी है. वहीं उनकी फैमिली भी किसी तरह के सवालों के जवाब देने से बच रही हैं. परिणीति के पिता से जब इस बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि इस बारे में बात करना जल्दबाजी होगी. समय आने पर सारी अपडेट दे दी जाएगी. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news