Parineeti Chopra Oops Moment: बिना ब्रा ही फिल्म के प्रमोशन को पहुंचीं परिणीति चोपड़ा, लाख बचाने की कोशिश की फिर भी नहीं बच पाई लाज
Advertisement

Parineeti Chopra Oops Moment: बिना ब्रा ही फिल्म के प्रमोशन को पहुंचीं परिणीति चोपड़ा, लाख बचाने की कोशिश की फिर भी नहीं बच पाई लाज

Parineeti Chopra Oops Moment: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) आए दिन सोशल मीडिया पर अपना जलवा बिखेरती रहती हैं. लेकिन कभी-कभार वो अपनी ड्रेसेज की वजह से चर्चा में भी आ जाती हैं. एक बार तो वो फिल्म प्रमोशन के दौरान ऐसी ड्रेस पहन आईं कि चर्चा का विषय ही बन गईं.

 

फाइल फोटो

Parineeti Chopra Oops Moment: अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्ट्रेसेस खुद को बेहतरीन लुक में पेश करने की कोशिश करती हैं. लेकिन यही चाहत एक्ट्रेसेस के लिए परेशानी का सबब भी बन जाती हैं. जी हां, बॉलीवुड सेलेब्स कई बार ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं कि उन्हें खुद अजीब लगता है. परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के साथ भी एक बार कुछ ऐसा ही हुआ. परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' (Namaste England) साल 2018 में रिलीज हुई थी. एक्ट्रेस फिल्म की प्रमोशन के लिए बिना ब्रा पहने वन पीस में आ गईं. इस दौरान वह ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) का शिकार हो गईं. हालांकि इस नीले रंग की वन पीस ड्रेस में वो बला की खूबसूरत लग रही थीं.

टाइट ड्रेस पहनी 

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का एक वीडिया इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि परिणीति (Parineeti Chopra) ने नीले रंग की टाइट ड्रेस पहनी हुई है. ड्रेस में एक्ट्रेस का फिगर साफ नजर आ रहा है.

 

 

एक्ट्रेस ने नहीं पहनी ब्रा

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक्ट्रेस ने अंजर गार्मेंट्स नहीं पहना है. उनकी ड्रेस सीने के पास इतनी टाइट है कि वह देखने में अजीब लग रही है. परिणीति के अंदाज से ऐसा लग रहा है कि यह बात उन्हें भी पता है. इसके बाद अर्जुन पोज देने के बाद आगे बढ़ जाते हैं. वह अपने फैंस के साथ पोज देते हैं. जबकि परिणीति (Parineeti Chopra) वहीं खड़ी रहती हैं. कुछ देर बाद अर्जुन की ओह माइ गॉड की आवाज आती है. इसके बाद परिणीति अपने सीने के पास हाथ रखते हुए चली जाती हैं. वीडियो को गौर से देखने पर पता चलेगा कि ब्रा नहीं पहनने से एक्ट्रेस आगे की ओर से ऊप्स मोमेंट (oops Moment) का शिकार हुई हैं. 

पहले भी हुईं Oops Moment का शिकार

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इससे पहले भी ऊप्स मोमेंट (oops moment) का शिकार हो चुकी हैं. एक बार उनकी ड्रेस की सिलाई खुल गई थी. 'जबरिया जोड़ी' फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस की ड्रेस इतनी ज्यादा डीप थी कि वो पूरे प्रमोशन के दौरान अपनी ड्रेस को एडजस्ट करते हुए दिखीं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news