मुंहफट Palak Tiwari ने खाई ये कसम, अब कैमरों के सामने गलती से भी नहीं करेंगी ये काम
Advertisement

मुंहफट Palak Tiwari ने खाई ये कसम, अब कैमरों के सामने गलती से भी नहीं करेंगी ये काम

Palak Tiwari News: पलक तिवारी का नाम इन दिनों खूब छाया हुआ है. किसी का भाई किसी की जान से वो अपने फिल्मी सफर का आगाज कर चुकी हैं और इन दिनों खूब इंटरव्यू में भी नजर आ रही हैं. इस दौरान पलक ने रिवील किया कि वो कैमरों के सामने क्या ना करने की कसम खा चुकी हैं.

मुंहफट Palak Tiwari ने खाई ये कसम, अब कैमरों के सामने गलती से भी नहीं करेंगी ये काम

Palak Tiwari Latest News: छोटे पर्दे की बड़ी स्टार बन चुकीं श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक ने मां से हटकर फिल्मों में पहचान बनाने के बारे में सोचा था और अपने सपनों को हासिल करने की ओर वो पहला कदम उठा चुकी हैं. पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने किसी का भाई किसी की जान से डेब्यू कर लिया है और इन दिनों इंटरव्यू में वो खूब छाई हुई है. इसी दौरान पलक ने बड़ा खुलासा किया है और बताया कि वो कैमरे के सामने एक चीज कभी भी नहीं करन वालीं. 

पलक तिवारी ने खाई ये कसम
एक्ट्रेस पलक तिवारी ने बड़ी कसम खा ली है. कसम इस बात की कि वो अब कैमरे पर कुछ बोलेंगी तो काफी सोच समझकर. 22 साल की पलक पहली फिल्म के साथ ही ये बात सीख चुकी हैं कि उन्हें जो भी बोलना है वो सोच समझकर बोलना है. क्योंकि वो जो बात कहेंगी उसके अलग ही मायने मीडिया में निकाले जाएंगे लिहाजा अब उन्होंने तय कर लिया है कि कैमरों के सामने मुंह बंद करना सीख रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

एक इंटरव्यू में पलक तिवारी ने खुद ये बात स्वीकार की है. हाल ही में उन्होंने किसी का भाई किसी की जान के सेट से बड़ा खुलासा करते हुए बताया था कि सलमान खान की फिल्म के सेट पर किसी भी लड़की को डीप नेकलाइन वाले कपड़े पहनने की इजाजत नहीं थी. मीडिया में इस बात को काफी तोड़-मरोड़कर पेश किया गया जिससे पलक के लिए परेशानी खड़ी हो गई थी. इसी से पलक ने बड़ा सबक लिया उनके मुताबिक उन्होंने गलती की लेकिन इस गलती से बड़ी सीख भी ली. यही वजह है कि अब पलक ने ये फैसला लिया है जिसके बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में रिवील किया है. अब जल्द ही पलक की दूसरी फिल्म भी रिलीज होने वाली है जिसका नाम है द वर्जिन ट्री जिसमें भी वो संजय दत्त के साथ दिखेंगी. 

यह भी पढ़ें- Bollywood Stories: आखिर क्यों Amitabh Bachchan ने फिल्म के सेट पर कर दी थी Shatrughan Sinha की पिटाई? फिर खाई ऐसी कसम...

 

 

Trending news