Palak Tiwari Maldives Vacation: हसीना इन्जॉय कर रही बीच वेकेशन, पानी में उतरकर यूं दिखाई अदाएं
Advertisement

Palak Tiwari Maldives Vacation: हसीना इन्जॉय कर रही बीच वेकेशन, पानी में उतरकर यूं दिखाई अदाएं

Palak Tiwari Photos: पलक तिवारी अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालते ही जा पहुंची हैं रिलैक्स करने वो भी मालदीव में जहां से उन्होंने पूल में अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं.

Palak Tiwari Maldives Vacation: हसीना इन्जॉय कर रही बीच वेकेशन, पानी में उतरकर यूं दिखाई अदाएं

Palak Tiwari Maldives Pics: पलक तिवारी का नाम इन दिनों एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में खूब छाया हुआ है. खासतौर से किसी का भाई किसी की जान के बाद तो पलक और भी फेमस हो गई हैं. वहीं अब फिल्म प्रमोशन और दूसरे सभी प्रोजेक्ट से थोड़ा ही सही लेकिन समय निकालकर पलक पहुंच गई हैं मालदीव जहां वो बीच वेकेशन इन्जॉय कर रही हैं. अब अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने इसकी झलक भी दिखा दी है. 

पूल में कर रहीं इन्जॉय 
मालदीव में वेकेशन के लिए पहुंची पलक ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो उनके परफेक्ट हॉलीडे की तस्दीक है. अपने विला के प्राइवेट पूल में ब्रेकफास्ट इन्जॉय कर रहीं पलक तिवारी की इन फोटो पर फैंस भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं. ब्लू मोनोकिनी पहने पलक इस हॉलीडे के दौरान काफी खुश दिख रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

हाल ही में पलक तिवारी किसी का भाई किसी की जान में अहम किरदार में नजर आईं. ये उनके करियर का बड़ा मौका था क्योंकि इस फिल्म के हीरो थे सलमान खान. ऐसे में वो खुद को काफी खुशकिस्मत समझ रही हैं कि उन्हें इतनी बड़ी फिल्म और स्टार कास्ट के साथ काम करने का मौका मिला. वहीं पलक के काम को भी काफी सराहा गया है. 

इस फिल्म में भी दिखेंगी पलक
वहीं अब पलक की झोली में एक और फिल्म है. उसका नाम है द वर्जन ट्री. ये एक हॉरर फिल्म है. जिसे सिद्धांत सचदेव डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में भी बड़ी स्टार कास्ट है. संजय दत्त और मौनी रॉय जैसे सितारों के साथ पलक स्क्रीन शेयर करेंगी. वहीं सनी सिंह, आसिफ खान भी फिल्म में अहम भूमिकाओं में दिखेंगे. संजय दत्त फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं. आपको बता दें कि पलक टीवी की बड़ी स्टार श्वेता तिवारी की बेटी हैं लेकिन वो बड़े पर्दे पर ही किस्मत आजमाना चाहती थीं लिहाजा उन्होंने टीवी से दूरी बनाए रखी और जो ठाना था वो पूरा करके भी दिखाया. फिलहाल एक के बाद एक फिल्मों में वो दिख रही हैं.   

यह भी पढ़ें- Ram Charan ने शेयर की The India House की पहली झलक, आरआरआर एक्टर नहीं बल्कि ये साउथ स्टार निभा रहा लीड रोल!

 

Trending news