Palak Tiwari की मां श्वेता उनसे एक- एक पैसों का लेती हिसाब, मां को बताया 'देसी आंटी'
Advertisement

Palak Tiwari की मां श्वेता उनसे एक- एक पैसों का लेती हिसाब, मां को बताया 'देसी आंटी'

पलक तिवारी ने हाल ही में अपना बॉलीवुड डेब्यू सलमान खान की फिल्म  'किसी का भाई किसी की जान' से किया है. वो लाईफ में अच्छा काम कर रही है. ऐसे में उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें खुद के पैसे खर्च करने के लिए भी मां से पूछना पड़ता है. 

 

Palak Tiwari की मां  श्वेता उनसे एक- एक पैसों का लेती हिसाब, मां को बताया 'देसी आंटी'

Palak Tiwari: पलक तिवारी (Palak Tiwari)  ने हाल ही में अपना बॉलीवुड डेब्यू सलमान खान (Salman Khan)  की फिल्म  'किसी का भाई किसी की जान' से किया है. इस फिल्म में उनके स्टाइल और लुक्स की काफी तारीफ हुई हैं. पलक असल जिंदगी में काफी स्टाइलिश है. वो अक्सर अपनी सिजलिंग फोटो सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं. बता दें पलक तिवारी टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी हैं. दोनों मां बेटी के बीच बहुत प्यारी बॉन्डिंग है. पलक अक्सर अपने इंटरव्यू में अपनी मां श्वेता तिवारी  के बारें में बात करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू को दौरान अपनी मां के बारे में बहुत सारे खुलासे किए.

खुद के पैसे खर्च करने के लिए लेनी पड़ती इजाजत

पलक तिवारी ने अपनी मां के बारे में बताया कि वो हमेशा उन्हें सपोर्ट करती हैं. किसी भी बात के लिए रोकती टोकती नहीं है. दिलचस्प बात ये थी कि पलक ने अपनी मां को काफी कूल बताया लेकिन साथ ही उन्हें 
देसी आंटी भी कहा. दरअसल, पलक का कहना है कि उन्हें अपनी मां से 20 रुपए मांगने के लिए भी बहुत सोचना पड़ता है. वो आगे कहती हैं कि 20 रुपए छोड़ो, मुझे खुद के पैसे खर्च करने से पहले भी मौम की इजाजत लेनी पड़ती हैं.  

ओटीपी देने से पहले करती हैं 1000 सवाल

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि , 'मुझे अगर खुद के कार्ड से भी पैसे खर्च करने होते हैं  तो उसका ओटीपी मौम के पास जाता है. जिसके लिए मैं मौम  को ओटीपी के लिए कॉल करती हूं. ओटीपी देने से पहले वो 1000 सवाल करती है कि पैसे  कहां खर्च कर रही हो? पैसे पेड़ पर लगते  हैं? इतने देर में ओटीपी एक्सपायर हो जाता है और जब मैं मां  को दूसरी बार ओटीपी के लिए कॉल करती हूं तब वो कहती  हैं शूट पर हूं परेशान  मत करो.'

Trending news