Ranbir Kapoor और Shraddha Kapoor की फिल्म की वजह से लोगों ने जमकर किया Nushrratt Bharuccha को ट्रोल, ये थी वजह
Advertisement

Ranbir Kapoor और Shraddha Kapoor की फिल्म की वजह से लोगों ने जमकर किया Nushrratt Bharuccha को ट्रोल, ये थी वजह

Nushrratt Bharuccha: हाल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म तू 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkar) रिलीज हुई है जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. लेकिन अब इसी फिल्म की वजह से लोगों ने एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) को ट्रोल कर दिया है. 

 

ranbir-shradhha

Nushrratt Bharuccha Trolled: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkar) को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. आपको बता दें कि इस फिल्म में नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) का भी कैमियो है. वहीं, फिल्म रिलीज होते ही नुसरत की एक्साइटमेंट देखने वाली थी. दरअसल, हाल ही में नुसरत को फिल्म की स्क्रीनिंग पर स्पॉट किया गया लेकिन वहां उनकी 'ओवर एक्टिंग' देख लोगों ने नुसरत को बुरी तरह से ट्रोल कर दिया. 

इस वजह से हो रही हैं ट्रोल

स्क्रीनिंग से जैसे ही नुसरत भरुचा का वीडियो सामने आया वैसे ही वायरल हो गया. इस वीडियो में जैसे ही नुसरत फिल्म देखकर थिएटर से बाहर निकलती हैं तो वो पैपराजी से कहती हैं कि- 'फोटो मत लो मेरी, पिक्चर देखो पिक्चर'. वहीं, नुसरत के चेहरे पर फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट साफ नजर आ रही थी. हालांकि, इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों को लगा कि एक्ट्रेस ओवर एक्टिंग कर रही हैं. पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'कितनी ओवर एक्टिंग कर रही है, 40 रूपया काट इसका'. वहीं एक और ने कमेंट किया- 'वैसे इतनी ओवर एक्टिंग किस खुशी मैं कर रही हो?' इतना ही नहीं एक और यूजर ने कमेंट में लिखा- 'मैडम का भांग का नशा उतरा नहीं अब तक'.

 

इतना रहा फिल्म का कलेक्शन

 

 हालांकि, कई लोगों ने नुसरत भरुचा पर खूब प्यार भी बरसाया. वहीं, बात करें 'तू झूठी मैं मक्कार' के बारे में तो फिल्म को लेकर दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया है. डायरेक्टर लव रंजन की इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 15.73 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दूसरे दिन रणबीर और श्रद्धा की फिल्म ने सिर्फ 10 करोड़ का ही कलेक्शन किया. यानी छुट्टी के बाद भी फिल्म के कलेक्शन में अच्छी-खासी गिरावट देखी गई. अब उम्मीद है कि वीकेंड पर 'तू झूठी मैं मक्कार' के कलेक्शन पर पॉजिटिव असर देखने को मिलेगा. बात करें फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में तो रणबीर और श्रद्धा के अलावा इसमें डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में हैं. वहीं, नुसरत के साथ-साथ कार्तिक आर्यन का भी कैमियो इस फिल्म में है.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news