ना Amrita Singh ना Kareena Kapoor...अपने बेहतरीन करियर का श्रेय इस शख्स को देते हैं Saif Ali Khan
Advertisement

ना Amrita Singh ना Kareena Kapoor...अपने बेहतरीन करियर का श्रेय इस शख्स को देते हैं Saif Ali Khan

Saif Ali Khan Career: सैफ अली खान को इंडस्ट्री में 3 दशक हो चुके हैं और आज भी वो बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा हैं. बड़े पर्दे से लेकर ओटीटी की दुनिया में छा चुके सैफ अपनी कामयाबी का श्रेय जानें किसे देते हैं.  

(फोटो - सोशल मीडिया)

Saif Ali Khan Gave Credit to Sharmila Tagore: सैफ अली खान को इंडस्ट्री में 30 साल हो चुके हैं और इन तीन सालों में उन्होंने बेहतरीन अभिनय की शानदार झलक दिखाई है. कभी उन्होंने अपने किरदारों से लोगों को प्यार करना सिखाया कभी डराया तो कभी गुदगुदाया भी. आज भी सैफ को ऑडियंस से उतना ही प्यार मिल रहा है और यही वजह है कि सिनेमा के लिए आज भी वो प्रासंगिक बने हैं. वहीं जब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से उनके बेहतरीन करियर को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इसका श्रेय अपनी जिंदगी में सबसे खास शख्य को दिया. 

शर्मिला टैगोर को दिया श्रेय

सैफ अली खान 60-70 के दशक की टॉप एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी के बेटे हैं लिहाजा एक्टिंग के गुर उनके खून में है. पिछले तीस सालों से एक्टिंग जगत के लिए प्रांसगिक बने सैफ अली खान इसका पूरा श्रेय अपनी मां शर्मिला टैगोर को ही देते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कहा कि उनके पास उनकी मां के युवा जीन हैं इसलिए वो जिंदगी को स्वस्थ नजरिए से देखते हैं. 1993 में सैफ अली खान ने अपने करियर का आगाज किया था और तब से लेकर अब तक वो रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगे सैफ अली खान

आने वाले समय में सैफ अली खान दो बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे. उनकी फिल्म विक्रम वेधा में वो ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे जिसमें वो नेगेटिव किरदार निभाने जा रहे हैं. वहीं उनकी दूसरी महत्वपूर्ण फिल्म है आदिपुरुष जिसमें वो रावण का किरदार निभाएंगे. इन दोनों ही फिल्मों को लेकर सैफ अली खान काफी चर्चा में हैं. बिग बजट इन फिल्मों के लेकर दर्शक भी काफी बेकरार है.     

यह भी पढ़ेः Amazon Prime Video Superhit Web Series: इन बेहतरीन 5 वेब सीरीज को नहीं देखा तो क्या देखा!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news